सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से कहर बरपा रही नागिन 3 की यह एक्ट्रेस
सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से कहर बरपा रही नागिन 3 की यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी एक बार फिर बोल्ड हो गईं हैं. जी हाँ, टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में आलिया का किरदार निभा रही कृष्णा मुखर्जी आजकल अपने फ्रेंड्स संग वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं जिसकी तस्वीरों को आप अपने इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में कृष्णा ने इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं और लिखा है Blue hai paani paani @helo_indiaofficial keep following वहीं एक तस्वीर और शेयर कर कृष्णा लिखती हैं I like it when u call me “Senorita”. वहीं इन तस्वीरों में कृष्णा ब्लैक बिकिनी में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं और उनका अंदाज काफी सेक्सी लग रहा है.

आप देख सकते हैं तस्वीर में वह पूल में मस्ती करती दिख रही हैं और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है. वहीं बिकिनी ने एक्ट्रेस अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं और उनका अंदाज बहुत बोल्ड लग रहा है. वहीं एक फोटो में कृष्णा बैकलेस आउटफिट में नजर आ रही हैं और कृष्णा बिकिनी में अपने हुस्न के जलवे दिखाती नजर आई. आपने कृष्णा को नागिन 3 में भी देखा होगा.

वहीं उस दौरान भी वह बिकिनी में नजर आ चुकी हैं क्योंकि उस समय वह शो की एक्ट्रेस अनीता संग वेकेशन पर गईं थीं. अक्सर टीवी की बेटी कही जाने वाली कृष्णा अपने बोल्ड अंदाज से सुर्ख़ियों में आ जाती हैं और उनकी ये तस्वीरें इंटनेट पर आग की तरह फैल रही हैं जो आप देख सकते हैं. इस समय फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं जो वाकई में दिल को छू लेने वाली हैं.

टीवी के फेमस शो कुल्फी कुमार बाजेवाला का बनेगा स्पिन ऑफ

अपने फैन से राखी सावंत ने की शादी, व्हाट्सप्प पर शुरू हुई थी लवस्टोरी

दोस्ती के दिन को कुछ इस तरह मनाते नजर आए दीपक और सोमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -