सामने आया नागिन 3 का नया प्रोमो, उठा बड़े राज से पर्दा

May 21 2019 11:20 AM
सामने आया नागिन 3 का नया प्रोमो, उठा बड़े राज से पर्दा

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों 'नागिन 3' खूब चर्चाओं में है. इस शो के फिनाले में अब बस एक हफ्ता बाकी है और अब शो के दर्शकों को जल्द से जल्द शनिवार का इंतज़ार है. वहीं शो का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है और नए प्रोमो की माने तो कहानी में अभी तक नजर आ रहे रॉकी और ऋतिक असल में वो है ही नहीं. जी हां, प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि रॉकी और ऋतिक का रूप लेकर शेषा शिवांगी के पास जाती है और प्रोमो में जब शिवांगी, रॉकी और ऋतिक पर हमला करेगी तो वो दोनों अचानक से काली नागिन यानी शेषा के रुप में आ जाती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जी हाँ, वहीं प्रोमो में अपने असली रूप में आने के बाद शेषा इस बात का खुलासा करती है कि, ''आखिर में रॉकी न नहीं बल्कि काली नागिन ने ही रूप बदल कर शिवांगी को मारने की कोशिश की थी। ताकि उसको इस बात का पता न चल सके कि इस साजिश के पीछे आखिर कौन है।'' वहीं अपने ऊपर हुए हमले का सच जान कर शिवांगी भी काफी हैरान नजर आएगी.

उसके बाद जब शिवांगी को सारे सच का पता चलेगा तो वो अपने इंतकाम का बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाएगी. केवल इतना ही नहीं शिवांगी बेला का इंतकाम लेने में भी पूरी मदद करेगी और अब जब नागिन सीजन 2 का सबसे बड़ा सच सबके सामने आ चुका है तो ऐसे में सीजन 3 के फिनाले में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है. वहीं अब आप नागिनों के इस इंतकाम को देखने के लिए तैयार हो जाइए.

कान्स 2019 : हिना खान पर कुछ इस तरह मेहरबान हुईं थी प्रियंका, एक पल भी नहीं छोड़ा साथ

वेस्टर्न आउटफिट में बहुत सेक्सी लगती हैं अनीता हसनंदानी

पीली साड़ी में निया शर्मा ने ढाया कहर