नागिन 3 खत्म होने के बाद अनीता हसनंदानी ने किया बड़ा खुलासा

May 28 2019 06:00 PM
नागिन 3 खत्म होने के बाद अनीता हसनंदानी ने किया बड़ा खुलासा

आप सभी जानते ही हैं कि छोटे पर्दे का मशहूर शो 'नागिन 3' 26 मई को खत्म हो गया है. वहीं बीते रविवार को नागिन 3 का फिनाले एपिसोड टीवी पर दिखाया गया था, जिसमें तीसरे सीजन के साथ-साथ पहले के दो सीजन के किरदार भी नजर आए. वहीं शो के फिनाले में नागिन स्टार्स मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी, करणवीर बोहरा और अदा खान फिर से साथ दिखाई दिए थे और नागिन 3 का फिनाले कई ट्विस्ट और क्रिस्प स्टोरी लाईन से भरपूर था. इसी के साथ शो के इतने हिट और यादगार फिनाले पर नागिन 3 सीरियल एक्टर अनीता हसनंदानी खुशी से फूली नहीं समा रहीं हैं.

जी हाँ, हाल ही में शो के खत्म होने के बाद अनीता हसनंदानी का एक बयान सामने आया है. उन्होंने अपने बयान में कहा, ''सीजन 3 के अंत ने दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है. शो का ऐसा घुमावदार अंत लोगों को नए सीजन से बांधे रखेगा और साथ ही ये अंत एक नए सीजन के और भी धुआंधार होने का सबूत है.'' इसी के साथ आगे अनीता ने ये भी कहा कि ''उनके किरदार के लिए ऐसा अंत बहुत ही अलग और अप्रत्याशित था जो दर्शकों के लिए बहुत बड़े झटके और आश्चर्य के रूप में सामने आया.''

वहीं आगे अनीता ने खुद के अगले सीजन में होने पर उम्मीद जताते हुए कहा कि ''मुझे नहीं पता कि मैं आगे हूं या नहीं पर, नागिन सीरियल एक 'ब्रांड' है जिसे लोग देखना बेहद पसंद करते हैं. मुझे यकीन है कि इसके और भी कई सीजन्स आगे आएंगे.'' वहीं अनीता ने कहा कि उन्हें इस शो का हिस्सा होने पर उन्हें बहुत खुशी और गर्व है और वे अपनी उस जगह से वास्तव में खुश हैं जहां उन्होंने कुछ शानदार शो और भूमिकाएं की हैं. आप सभी को बता दें कि अब शो के खत्म होने के बाद अनीता अपने पति संग घूमने निकल चुकीं हैं.

'सुपर डांसर चैप्टर 3' में धमाल मचाने पहुंचे सलमान-कटरीना

'कसौटी...' में जेल से भागी कोमोलिका, अब होगी मिस्टर बजाज की एंट्री

इस एक ट्वीट के कारण जमकर ट्रोल हो रहीं हैं पायल रोहतगी, ट्रोलर्स ने कहा- 'पागल रो-हटेली'