इस मशहूर गाने पर नागिन 3 के क्लाइमेक्स में थिरकेंगी मौनी रॉय और सुरभि ज्योति
इस मशहूर गाने पर नागिन 3 के क्लाइमेक्स में थिरकेंगी मौनी रॉय और सुरभि ज्योति
Share:

नागिन 3 इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं और जब से दर्शकों को पता चला है कि 'नागिन 3' के फिनाले में मौनी रॉय के साथ साथ बाकी स्टारक्साट भी नजर ने वाली है तब से तो चर्चाएं और तेज है. ऐसे में शो में बहुत बड़े ट्विस्ट के साथ स्टारसकास्ट की एंट्री होने वाली है. वहीं सुरभि ज्योति के साथ मिलकर मौनी रॉय क्या धमाल मचाने वाली हैं इसका इंतजार सभी को है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ फिनाले के स्पेशल एपिसोड में मौनी, सुरभि के साथ मिल कर जुगलबंदी करती नजर आने वाली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ➡ Naagin 3 { 68k } (@nagin_seriess) on

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनों हसीनाएं श्रीदेवी के आइकॉनिक गाने मैं नागिन तू सपेरा पर ताल से ताल मिलाती नजर आएंगी और इस स्पेशल एपिसोड के बार में बात करते हुए खुद मौनी रॉय ने इस बात का खुलासा किया है. जी हाँ, हाल ही में मौनी ने बताया, ''नागिन टीवी का एक जानामाना नाम है. मेरे लिए यह किरदार बेहद खास है. शिवन्या का रोल मैं कभी नहीं भूल सकती. नागिन 3 में वापसी करना मेरे लिए काफी खुशी की बात है.'' वहीं आगे मौनी ने कहा, ''मैं और सुरभि श्रीदेवी के गाने मैं नागिन तू सपेरा पर डांस करने वाले हैं. मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि मैं इस आइकॉनिक गाने का हिस्सा बनूंगीं.''

इसी के साथ मौनी की इस बात से साफ है कि, वो इस परफॉर्मेंस के लिए काफी उत्साहित है और वह डांस में तो वैसे ही माहिर हैं. वहीं मौनी और सुरभि इस गाने पर तांडव करती नजर आने वाली हैं और दोनों की डांस की कुछ वीडियोज काफी वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों थिरकती नजर आ रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. अब आप ही बताइए कि आप मौनी और सुरभि के इस डांस को देखने के लिए कितने उत्सुक हैं..?

लाल जोड़े और लाल चूड़े में इस अंदाज में दुल्हन बनी हिना खान

मोहसिन को छोड़ ये है मोहब्बत के इस स्टार संग मूवी डेट पर नजर आई शिवांगी जोशी

'कविता कौशिक' दे रही थिएटर को अपना पूरा टाइम, नहीं है इन रोल्स में रूचि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -