नागिन 3 में पुरानी स्टार-कास्ट के बाद हुआ एक और नए किरदार का खुलासा
नागिन 3 में पुरानी स्टार-कास्ट के बाद हुआ एक और नए किरदार का खुलासा
Share:

हाल ही में एकता कपूर के शो 'नागिन 3' को लेकर लगातार चर्चाएं हो रहीं हैं. ऐसे में शो के फिनाले को अब कुछ ही दिन बचे हैं और फिनाले में आपको एक एपिसोड में 'नागिन 3' के तीनों सीजन्स का मजा मिलने वाला है. जी हाँ, आपको याद हो हम आपको बता चुके हैं कि शो के फिनाले में एक नहीं दो नहीं बल्कि कई कलाकारों की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, मेकर्स ने नागिन को ग्रैंड एंडिग देने के लिए पिछले सीजन्स के कलाकार जैसे मौनी रॉय, करणवीर वोहरा, अर्जुन बिजलानी सुधा चंद्रन और अदा खान की भी एंट्री तो करवा ही दी है और अब एक और नाम इस लिस्ट में सामने आया है.

जी हाँ, अब शो में एक और नए कलाकार की एंट्री होने वाली है. मिली खबरों के मुताबिक़ आप सभी ने इस सितारें को कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा और अनुराग की नाक में दम करते हुए देखा है और अब यह नागिन 3 में भी कोहराम के लिए तैयार है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं संजय स्वराज की जिनको आपने 'कसौटी... ' में नवीन बाबू के किरदार में देखा है. जी हाँ, आने वाली खबरों की माने तो 'नागिन 3' के फिनाले में संजय सपेरे के किरदार में नजर आने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ नागिन 3 के फिनाले में संजय नागरानियों को अपनी धुन पर नचाते नजर आने वाले हैं.

फिलहाल सोशल मीडिया पर नागिन 3 के फिनाले की कुछ फोटोज काफी वायरल हो रही हैं, जिनमें मौनी रॉय और सुरभि ज्योति सपेरों के बीच डांस करती नजर आ रही हैं और अब ऐसा लग रहा है वह सपेरा कोई और नहीं नवीन बाबू यानी संजय ही है.

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया हॉट अवतार

टीवी स्टार्स ने अपनी माँ के साथ तस्वीरें शेयर कर दी 'मदर्स डे' की बधाई

सिंगर अदनान सामी ने अपनी बेटी के दूरसे जन्मदिन पर दिया 3 लाख का गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -