पहली बार सरेआम अपने पति से ऐसा करती नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
पहली बार सरेआम अपने पति से ऐसा करती नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों की धड़कन बन चुकीं एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर तहलका मचा दिया है. इस वीडियो में वह अपने परी रोहित के साथ नजर आ रहीं हैं और उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा है Day1 #barcelonadiaries with my Love @rohitreddygoa इस वीडियो में रोहित और अनीता एक दूजे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि टीवी की हॉटेस्ट और पॉपुलर ऐक्ट्रेसेस में से अनीता एक हैं और वह टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभाकर सफलता हांसिल कर चुकीं हैं और साथ ही इन दिनों कलर्स के मशहूर टीवी शो 'नागिन 3' में विष का किरदार निभा रही हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Day1 #barcelonadiaries with my Love @rohitreddygoa

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

अनीता आए दिन अपने पति के साथ तस्वीरें अपलोड करती हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी के साथ एक फोटोशूट करवाया था जिसकी फोटोज़ को उन्होंने शेयर किया था उन फोटोज में अनीता हसनंदानी किसी खूबसूरत डॉल से कम नहीं लग रही थीं वहीं उनके पति भी बहुत स्मार्ट लग रहे थे. उन तस्वीरों में दोनों के लुक ने इंस्टाग्राम पर चार चांद लगाए थे.

फिलहाल दोनों का किश वाला वीडियो जमकर पॉपुलर हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है इस वीडियो को अब तक 528,888 व्यूज मिल चुके हैं. आपको बता दें किअनीता अक्सर रोहित के साथ अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं.

नागिन विष के लिए फोटोग्राफर बन गया यह एक्टर

अपनी डिजाइनर साड़ी के कारण सुर्ख़ियों में रहती है यह नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -