NAAGIN 3: विशाखा को बचाने के लिए इंस्पेक्टर अजिताभ लेंगे री-एंट्री
NAAGIN 3: विशाखा को बचाने के लिए इंस्पेक्टर अजिताभ लेंगे री-एंट्री
Share:

इन दिनों टीवी शो नागिन 3 सबसे पॉपुलर शो है और इस शो के पिछले एपिसोड में आपने देखा ही था कि किस तरह विक्रांत (रजत टोकस) अपनी दोस्त विशाखा (अनीता हस्सनंदानी) को नागमणी की खातिर मरता हुआ छोड़ कर चला जाता है और अपने आखिरी पलों में विशाखा को याद आता है कि किस तरह उसने इंस्पेक्टर अजीताभ (अध्विक महाजन) को मार दिया, जो उससे बेहद प्यार करता था और वह उसे याद करते हुए रोती है. ऐसे में विशाखा, अजिताभ के आखिरी शब्द याद करती है क्योंकि अजिताभ की तरह विशाखा को भी प्यार में धोखा मिला है.

इसके बाद विशाखा को अपने किए पर पछतावा होता है और अपने आखिरी समय में उसे अपने सच्चे प्यार विक्रांत की जगह अजिताभ की याद आती है. यह सब आप सभी ने बीते हफ्ते देखा होगा लेकिन अब हम बताने जा रहे हैं ‘नागिन 3’ की आगे की कहानी. अब आगे की कहानी में बड़ा ट्विस्ट होने वाला है जिसे देखने के बाद रोमांच बढ़ जाएगा. खबरों के अनुसार आने वाले एपिसोड में अजिताभ अपने प्यार विश को बचाने के लिए शो में वापसी कर सकता है और वह विशाखा को मरने से बचा लेगा.

जानकारी के अनुसार मेकर्स अजिताभ की री-एंट्री कराएंगे और उसे विशाखा को बचाते हुए दिखाएंगे शो में विशाखा और अजिताभ मिलकर फिर कुछ गेम प्लान करेंगे. आप सभी को बता दें कि कुछ दिन पहले ही आयोजित हुए ‘जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2018’ में ‘नागिन 3’ को ओवरऑल बेस्ट टीवी शो के अवॉर्ड्स से नवाजा गया था, इस अवॉर्ड को लेने के लिए सुरभि पहुंची थीं और उन्होंने इस अवार्ड के बाद अपनी तस्वीरें भी शेयर की.

पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में एनिवर्सरी मना रहीं हैं अनीता हसनंदानी

ज़ी रिश्ते अवार्ड्स में इस अंदाज में नजर आए सेलेब्स

हॉट लुक में नजर आई नागिन बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -