नागिन 3 के बाद अब बंद होने वाला है यह पॉपुलर शो, फैंस सदमे में

नागिन 3 के बाद अब बंद होने वाला है यह पॉपुलर शो, फैंस सदमे में
Share:

ऐन दिनों कई टीवी शोज खूब पसंद किए जा रहे हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और विवेक दहिया के शो 'कयामत की रात' को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार ये शो बंद होने जा रहा है लेकिन सुपरनैचुरल सीरियल को देखने वालों के लिए खुशखबरी ये है कि इस शो की जगह एक और सुपरनैचुरल सीरीज शुरू होगी. जी हाँ, खबरों के अनुसार कयामत की रात दिव्य- दृष्टि नाम के शो से रिप्लेस होगा और इस सीरियल में सना सैय्यद, संगीता घोष और मानसी श्रीवास्तव मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ फिल्म की कहानी एक लड़की के बारे में जिसके अंदर कभी-कभी दिव्य शक्तियां आ जाती हैं और उसके बाद जो भी होता है वह देखकर आप सभी को बहुत डर लगेगा.

अब बात करें 'कयामत की रात' की तो ये शो 23 जून 2018 को शुरू हुआ था और शो शुरुआत में टीआरपी की लिस्ट में काफी ऊपर था लेकिन कुछ समय बाद शो नीचे आ गया. बीते दिनों शो तब सुर्ख़ियों में आया था जब कालासुर का किरदार निभा रहे एक्टर निर्भय वाधवा को शो ये बाहर निकाल दिया था. जी हाँ, खबरों के अनुसार निर्भय के नखरों के कारण उन्हें शो के बाहर कर दिया था लेकिन निर्भय ने इन सभी बातों को खारिज कर दिया था और कहा था, 'मुझे हटाया नहीं गया बल्कि मैंने शो छोड़ दिया था. इसकी वजह यह थी कि कलासुर के लैंस लगाने के कारण मेरी आखों में परेशानी हो रही थी. इस तरह के लैंसों को नॉर्मली एक बार में चार या पांच घंटे के लिए पहना जाता है, लेकिन मुझे ये 12 घंटे पहनने पड़ रहे थे.

मैंने प्रोडक्शन हाउस (बालाजी टेलीफिल्म्स) से बात की, और जब उन्होंने नहीं सुना तो मैंने अपने आखों के डॉक्टर को प्रोडक्शन हाउस से बात करने के लिए कहा. फिर मैंने शो छोड़ने का फैसला किया, क्योंकि मेरी आंखें किसी भी चीज से अधिक कीमती हैं.'

'कुल्फी कुमार...' से होगी मोहित मलिक की छुट्टी, प्रोड्यूसर ने किया ये खुलासा!

कपिल के शो में बच्चा यादव ने गाया शो के प्रोड्यूसर सलमान खान का गाना

इस हॉट एक्ट्रेस की तस्वीरें आपको ठण्ड में दिला देगी गर्मी का अहसास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -