नागिन 3 में होगी नागिन बेला से क्यूट एक्ट्रेस की एंट्री, देखकर लगेगा झटका
नागिन 3 में होगी नागिन बेला से क्यूट एक्ट्रेस की एंट्री, देखकर लगेगा झटका
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की दुनिया में अपनी टीआरपी से धूम मचाने वाले कलर्स के फेमस शो 'नागिन 3' में एक बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार एक एक्ट्रेस जल्द ही शो में धमाकेदार एंट्री करने वाली है. आप सभी को बता दें कि यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि 'कलीरें' की 'मीरा' यानि अदिति शर्मा हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार बालाजी टेलीफिल्म्स के शो 'नागिन 3' में जल्द ही एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है और ये ट्विस्ट अदिति शर्मा लेकर आएंगी.

अदिति इस शो में 'शिवली' का किरदार निभाने वाली हैं जो एक नए परिवार के साथ शो में नजर आने वाली हैं. हाल ही में शो का हिस्सा बनने को लेकर अदिति ने कहा, ''ये एक सुपरनैचुरल थ्रिलर शो है इसलिए मैं अपने रोल के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती. बस इतना कह सकती हूं कि मैं इसमें एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हूं.'' अदिति ने आगे कहा कि, ''मैं एक अच्छे और अलग रोल की तलाश में थी, जब बालाजी टेलीफिल्म्स ने 'नागिन 3' में ये रोल ऑफर किया था तो मैंने जल्दी से हां कह दिया.''

साथ ही आगे बात करते हुए अदिति ने बताया कि, ''बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ जुड़ना एक बहुत बड़ी बात है और मुझे एक अच्छा रोल मिला है.'' आप सभी को यह भी बता दें कि अदिती ज़ी टीवी के शो 'कलीरें' में मीरा का किरदार निभाती थीं और इस शो में अदिति के साथ लीड रोल में अर्जित तनेजा थे.

न्यूड हुईं पूनम पांडेय और गलती से मिरर में दिख गया सबकुछ, वीडियो ने मचाई सनसनी

प्रेग्नेंसी में लगातार योगा कर रहीं हैं 'अनीता भाभी'

'उरी' के प्रमोशन के लिए 'सारेगामापा' के सेट पर पहुंचे यामी और विक्की कौशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -