फिर सोशल मीडिया पर ढाया 'नागिन' का कहर
फिर सोशल मीडिया पर ढाया 'नागिन' का कहर
Share:

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' में अपने शुरुआती दिनों से दर्शकों के बीच छाया हुआ है. एकता कपूर का यह सीरियल टीवी दुनिया का सबसे टॉप सीरियल जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं. इस शो में नजर आ रहे सारे कलाकार भी दर्शकों को खूब भाते हैं.

Video: अपने पति संग सरेआम रोमांस कर रही है नागिन

शो में बेला के किरदार से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को काफी सराही जा रही है तो वही विष नागिन यानी एक्ट्रेस अनिता हंसनंदानी को भी काफी पसंद किया जा रहा हैं. सुरभि अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं पिछले दिनों ही सुरभि ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह दुल्हन के लिबास में नजर आई थीं.

Naagin 3 : माहिर को मारने के लिए 'बेला और अनु' ने रची साजिश?

अब हाल ही में सुरभि ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सुरभि बेहद ही खूबसूरती लग रही हैं वहीं उनकी स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही हैं. सुरभि की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सुरभि ने इन तस्वीरों में खूबसूरत नथनी पहनी हुई जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रही है.

इस ख़ास अंदाज में 'नागिन 3' फेम हेली ने फैंस को दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी सुरभि अपनी इस खूबसूरती का कहर बिखेर चुकी है. बता दें कि सुरभि टीवी के सबसे मशहूर सीरियल 'कुबूल है' के जरिये चर्चा में आई थीं. इस शो में उन्होंने जोया का किरदार निभाया था जिन्हे काफी पसंद किया गया. इसके बाद सुरभि कई पॉपुलर शोज में नजर आई और वह पंजाबी फिल्मों का एक जाना माना नाम है.

चटपटी खबरें..

'बेपानहा' में बड़ा ट्विस्ट, आदित्य और ज़ोया की ज़िंदगी में आएगा नया मोड़

पहली बार बिकनी में नज़र आई यह आदर्श बहू,बरसा रही कहर

बिग बॉस के घर आने से डरते हैं यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -