'बेला' ने शेयर की अपनी दिलकश तस्वीरें
'बेला' ने शेयर की अपनी दिलकश तस्वीरें
Share:

टीवी दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति अपनी शो 'नागिन 3' को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं, शो में सुरभि 'बेला' के किरदार में दिखाई देती हैं जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. शो में मिहिर और सुरभि की जोड़ी इन दिनों काफी पॉपुलर हो रही है साथ ही एकता कपूर का यह शो टीआरपी लिस्ट में भी पहले पायदान पर रहता है.

'नागिन 3' में जल्द सामने आएगा सुमित्रा का सच

शो में सुरभि के अलावा टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस अनीता हंसनंदानी हैं जो 'विष नागिन' के किरदार में दिखाई देती है. शो में बेला के किरदार में जान डाल देने वाली एक्ट्रेस सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है.

रियल लाइफ में अपने बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहीं हैं नागिन 3 की बेला

अब हाल ही में सुरभि ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है. इन तस्वीरों में सुरभि भारी इयररिंग्स, मांगटीका और खूबसूरत लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है. खास बात यह है कि सुरभि की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और लगातार सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

पति के साथ फिर सेक्सी लुक में नजर आई 'विष नागिन'

सुरभि ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि “Little by little, Day by day, Step by step.” बता दें कि सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'कुबूल है' के जरिये की थी. इस शो में उन्होंने 'जोया' का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और अब वह बेला के किरदार से भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है.

चटपटी खबरें..

26 साल छोटी पत्नी के साथ खुलेआम लिपकिस करते हुए नजर आया ये एक्टर

तो क्या हिना खान ने शुरू कर दी 'कसौटी ज़िंदगी की' शूटिंग?

टीवी पर्दें की इस बहु ने नेगेटिव किरदार निभाने से किया मना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -