फैंस को याद आई 'कुबूल है' की ज़ोया
फैंस को याद आई 'कुबूल है' की ज़ोया
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में बेला के किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री सुरभि ज्योति इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रही है. 2 जून से शुरू हुआ नागिन 3 को एक महीना पूरे होने पर आया है और शो शानदार प्रदर्शन कर रहा है वहीं दर्शकों को भी खूब पसंद कर रहा है. अब आपको इस शो में जल्द ही दो-दो नागिन दिखाई देंगी.

 

 

Life is good  #happyme #happiness

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

जी हाँ बताया जा रहा है कि बहुत ही जल्द बेला का भी नागिन लुक दिखने वाला है जो इस शो को और भी रोमांचक बना सकता है. खबर तो ये भी है कि बेला विष नागिन के साथ हाथ मिला लेगी और दोनों मिलकर दुश्मनों का सर्वनाश करेगी. खैर अब आगे क्या होगा ये तो आपको शो में देखना होगा.

 

 

#throwback to long hai

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

बता दे कि हाल ही में अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल सुरभि की ये तस्वीरें उनके किरदार ज़ोया की याद दिला रहा है जिसे फैंस काफी पसंद करते है. गौरतलब है कि टीवी के पॉपुलर शो 'कुबूल है' में सुरभि ने ज़ोया का किरदार निभाया था. यह उनका पहला शो था और इस शो से उन्हें छोटे परदे पर एक ख़ास पहचान मिली है.

 

 

Good morning there! Happy Sunday 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

सुरभि ज्योति पंजाबी फिल्मों और पंजाबी धारावाहिकों में एक लोकप्रिय चेहरा हैं. पंजाबी फ़िल्मों में कई किरदार निभाने के बाद सुरभि को ज़ी टीवी पर क़ुबूल है सीरियल में ज़ोया का किरदार निभाने का मौका मिला था और वह इस किरदार से काफी पॉपुलर हो गई. अब इन दिनों वह टीवी के सबसे पॉपुलर शो नागिन के जरिये सुर्खियां लूट रही है.

ये भी पढ़े

आकाश डडलानी के एल्बम गाने का टीज़र जारी

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हिना खान

वापसी से पहले कपिल को करना होगा यह काम, तभी मिलेगा कोई शो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -