'बेला' की हॉट अदाओं से एक बार फिर गर्माया सोशल मीडिया
'बेला' की हॉट अदाओं से एक बार फिर गर्माया सोशल मीडिया
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. बता दें कि हर बार की तरह एक बार फिर इस पॉपुलर शो ने इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह पहले पायदान पर ही बनाई है. गौरतलब है कि शो में सुरभि 'बेला' के किरदार में नजर आ रही है जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

हाल ही में सुरभि ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह बेहद ही हॉट दिखाई दें रही है. सुरभि ज्योति की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं. सुरभि बाकि एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस की नींद उड़ा देती है.

बेला के किरदार में जान डाल देने वाली सुरभि ज्योति इससे पहले भी टीवी के कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं. सुरभि टीवी के मशहूर सीरियल 'कुबूल है' के जरिए चर्चा में आई थीं इसके बाद सुरभि को काफी सफलता हासिल हुई.

इस सीरियल में काम करने के बाद सुरभि को एकता कपूर के मशहूर शो 'नागिन 3' में काम करने का मौका मिला और इस शो के माध्यम से सुरभि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई. इन दिनों शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जिसके चलते यह शो दर्शकों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल है.

चटपटी खबरें...

हिना खान के नए फोटोशूट ने फैंस की उड़ाई नींद

Khatron ke khiladi season 9 : अविका गौर के बाद शो से बाहर हुए ये तीन कंटेस्टेंट

'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ने बिकिनी अवतार दिखाकर फैंस को किया हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -