Naagin 3 : सेट के पीछे ऐसे रंग बदलती हैं आपकी 'नागिनें'
Naagin 3 : सेट के पीछे ऐसे रंग बदलती हैं आपकी 'नागिनें'
Share:

एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 3' दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है तो शो के कलाकार भी कोई कम चर्चा में नहीं रहते. शो में नजर आ रहे सभी कलाकार अक्सर सेट के पीछे मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आते हैं. पिछले दिनों ही शो में बेला का किरदार निभा रही मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने सोशल मीडिया पर कुछ मस्तीभरी अंदाज़ में तस्वीरें शेयर की थी.

'नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, शान और विष के बीच होगा कुछ ऐसा

अब इस बार शो की विष नागिन यानि मशहूर अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी ने कुछ तस्वीरें फैंस के साथ सांझा की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. अनिता की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल ये सभी कलाकार नागिन के सेट पर काफी मस्ती करते हैं.

नागिन के इस खूबसूरत लुक को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा

अनीता की हालिया तस्वीरों में शान के किरदार में एंट्री करने वाले अभिनेता प्रिंस नरूला, पर्ल वी पूरी, सुरभि ज्योति नजर आ रही हैं. आप इन तस्वीरों से ये अंदाज़ा लगा सकते हैं शो में नजर आने वाले सारे कलाकार सेट पर कितनी मस्ती करते होंगे. गौरतलब है कि अनीता हंसनंदानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है.

इस अंदाज में नागिन ने दी आमिर अली को जन्मदिन की बधाई

उन्हें विश नागिन के किरदार में दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं वही बेला की भूमिका में नजर आ रही सुरभि भी अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी फैला देती है. बता दें कि अनिता पिछले दस साल से टीवी की दुनिया में एक्टिव हैं तो वही सुरभि ज्योति पॉपुलर सीरियल 'कुबूल है' के जरिये चर्चा में आई हैं.

चटपटी खबरें..

'गोल्ड' एक्ट्रेस के 'पिंक लुक' ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

'नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, शान और विष के बीच होगा कुछ ऐसा

टीवी के सबसे फेवरेट कपल ने शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -