रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत है नागिन 3 की चुड़ैल
रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत है नागिन 3 की चुड़ैल
Share:

टीवी शो नागिन 3 इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है. इस शो में नजर आने वाले सभी किरदारों को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. शो में कुछ समय पहले चुड़ैल के किरदार में नजर आई माहिरा शर्मा को आप सभी ने देखा ही होगा. माहिरा रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं लेकिन शो में वह एक चुडिअल के किरदार को निभाते हुए नजर आईं थीं. शो में माहिरा के किरदार को पसंद नहीं किया गया लेकिन उनकी हॉटनेस सभी को भा गईं.

Naagin 3 : 'बेला' के सामने आई मिहिर की असली सच्चाई

दरअसल रियल लाइफ में माहिरा काफी हॉट और सेक्सी हैं और वह रियल लाइफ में बेला उर्फ़ सुरभि ज्योति से भी खूबसूरत हैं. माहिरा जल्द ही टीवी शो कुंडली भाग्य में नजर आने वाली हैं. इस शो में उन्हें शानदार किरदार निभाने का मौका मिला है जो उन्होंने अपना लिया है. माहिरा अब तक कई शोज में काम कर चुकीं हैं लेकिन उन्हें पहचान नागिन 3 में मिली जहाँ से लोग उन्हें चुड़ैल कहने लगे हैं. माहिरा इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

'कुंडली भाग्य' पर पड़ने वाला है चुड़ैल का साया

अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. फिलहाल उनका सेक्सी लुक बहुत कम लोगों ने देखा है और अगर आप भी उनमे से एक हैं तो आइए आज हम आपको दिखाते हैं उनका सेक्सी और बोल्ड, जो आपको मदहोश कर देगा. माहिरा शार्ट ड्रेस, हॉट ड्रेस और संस्कारी लुक तीनों में ही काफी शानदार लगती हैं.

टीवी अपडेट्स

'बेला' की हॉट अदाओं से एक बार फिर गर्माया सोशल मीडिया

Bark Trp List : 'नागिन 3' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से आगे है ये टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -