पर्ल वी पुरी संग रिलेशनशिप पर पहली बार करिश्मा तन्ना ने खोली जुबान
पर्ल वी पुरी संग रिलेशनशिप पर पहली बार करिश्मा तन्ना ने खोली जुबान
Share:

काफी समय पहले एक्टर उपेन पटेल के साथ ब्रेकअप होने के बाद करिश्मा तन्ना को सिंगल ही देखा गया है. भले ही उनका नाम कई लोगों से जुड़ा लेकिन किसी के साथ करिश्मा ने हामी नहीं भरी और वह अभी तक सिंगल ही हैं. आप सभी को बता दें कि आजकल करिश्मा ने अपने काम पर पूरी तरह से फोकस किया है और हाल ही में उनको 'नागिन 3' में धमाल मचाते हुए देखा गया था. जी हाँ, वहीं इस शो में वापसी करने के बाद से ही ये खबरें भी सामने आईं थीं कि उपेन पटेल को भुलाकर अब करिश्मा तन्ना नागिन 3 स्टार पर्ल वी पुरी को डेट कर रही हैं लेकिन इस बारे में भी कुछ कन्फर्मेशन नहीं मिली.

जी हाँ, बीते दिनों दोनों का एक साथ पार्टियों में देखा गया और केवल इतना ही नहीं काफी समय तक 'नागिन 3' की शूटिंग के दौरान भी इन दोनों को अक्सर एक साथ ही देखा जाता था. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों से दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा है लेकिन हाल ही में करिश्मा ने इस बारे में खुलासा किया है. उऩ्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा कि, 'हम दोनों केवल बहुत अच्छे दोस्त हैं. इनके अलावा हम दोनों के बीच कोई भी रिश्ता नहीं है.

इसके आगे करिश्मा ने बताया कि, 'हम दोनों को लेकर चाहें कितनी भी अफवाहें उड़ जाए, लेकिन मुझको इस बात का यकीन है कि मेरी और पर्ल की दोस्ती पर इसका कोई भी असर नहीं पड़ेगा.' आप सभी ने करिश्मा तन्ना को 'नागिन 3' से पहले सीरियल 'नागार्जुन' में भी पर्ल वी पूरी के साथ देखा ही होगा. बीते दिनों करिश्मा ने कहा, 'मुझको पर्ल पर गर्व है कि वो अपना खुद का सिंगल ट्रैक सबके लिए लेकर आए हैं. वो वाकई कमाल के सिंगर हैं. मुझे उनका गाना देख कर काफी मजा आया.' जी दरअसल बीते दिनों पर्ल का एक गाना रिलीज हुआ है.

बहन के प्रेमी ने की जान से मारने की कोशिश लेकिन...

छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने किया विरोध तो दे दिया धक्का

युवक ने पहले माता-पिता और फिर पत्नी और भाई को मार दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -