अपने पुराने शो की याद में डूबकर नागिन बेला ने किया यह काम
अपने पुराने शो की याद में डूबकर नागिन बेला ने किया यह काम
Share:

टीवी शो नागिन 3 में नजर आने वाली नागिन बेला ने आज ही अपने इंस्टाग्राम वाल पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जिनमे वह बहुत प्यारी लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों में बेला उर्फ़ सुरभि ज्योति ने मुस्लिम लुक अपनाया है जो उनके ऊपर बहुत आकर्षक दिख रहा है. सुरभि अपनी तस्वीरों से अक्सर ही चर्चाओं में रहीं हैं और उन्होंने अपने अंदाज से अक्सर ही सभी को दीवाना बनाया है.

Naagin 3 : माहिर को मारने के लिए 'बेला और अनु' ने रची साजिश?

सुरभि के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों को शेयर करती हैं. सुरभि का हॉट अंदाज वैसे ही सभी पसंद करते हैं लेकिन उनका मुस्लिम अंदाज भी लोगों को पसंद आ रहा है. सुरभि शो में नागिन के किरदार में है जो वह बहुत ही खूबसूरती से निभा रहीं हैं. सुरभि ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Wearing this beautiful #sharara takes me back to my #quboolhai days #sharara #indianlook #paasa

Video: अपने पति संग सरेआम रोमांस कर रही है नागिन

आपको बता दें कि इन तस्वीरों में माध्यम से सुरभि अपने पुराने शो 'कबूल है' को याद कर रहीं हैं. सुरभि को सबसे पहले 'कबूल है' शो में ही देखा गया था और इस शो के बाद वह टीवी के बहुत से शोज में नजर आईं और सभी के द्वारा पसंद भी की गईं. फिलहाल सुरभि ने अपने इस अंदाज से फैंस को काफी अट्रेकट किया है. सुरभि इस समय अपने अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं खबरों की माने तो वह अपने बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहीं हैं.

टीवी अपडेट्स

TRP List : 'नागिन' के साथ 'कुंडली भाग्य' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

नागिन बनी मुस्लिम, देखते ही लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

फिर सोशल मीडिया पर ढाया 'नागिन' का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -