अब 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आएगी नागिन 3 की यह एक्ट्रेस
अब 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आएगी नागिन 3 की यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' में नजर आ रही अभिनेत्री चारवी सराफ को आप सभी जल्द ही टेलीविजन धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' में देखने वाले हैं. जी हाँ, यह अभिनेत्री एरिका जेनिफर फर्नाडीस की बहन की भूमिका निभाते नजर आने वाली हैं. खबरों के अनुसार वह मूल श्रंखला की अभिनेत्री किश्वर मर्चेट की भूमिका को नए अंदाज में पेश करते नजर आएंगी जिन्हे आप सभी ने टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 1' में देखा ही होगा. हाल ही में चारवी ने इस बारे में बात की है और उन्होंने कहा कि, "मैं प्रतिष्ठित प्रेम कहानी का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. मैं इसे देखकर बड़ी हुई हूं, इसलिए यह भावुक क्षण है. मैं प्रेरणा (एरिका) की बहन शिवानी की भूमिका निभा रही हूं. वह चुलबुली सपने बुनने वाली एक लड़की है और अभिनेत्री बनना चाहती है."

आप सभी को बता दें कि इस शो में अभिनेता पार्थ समथान अनुराग बासु की भूमिका निभा रहे हैं वहीं एरिका प्रेरणा की. शो में इस समय प्रेरणा नवीन से शादी के बंधन में बंधने वाली है लेकिन उस मौके पर अनुराग के पिता की एंट्री हो जाएगी और वह अनुराग से प्रेरणा की शादी का एलान कर देंगे.

अब शो में सभी को मिस्टर बजाज और कोमोलिका की एंट्री का इंतज़ार है. आपको बता दें कि चारवी इससे पहले 'एक दूजे के वास्ते' और 'वो अपना सा' जैसे टेलीविजन धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं जो काफी हिट शोज रहे हैं.

मॉडल ने बिना पेंटी पहने शेयर की हॉट तस्वीर, क्लीवेज दिखाकर किया माहौल गर्म

ब्लू ड्रेस में सेक्सी नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी

हिना खान नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है कोमोलिका, मिल गया सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -