अपनी डिजाइनर साड़ी के कारण सुर्ख़ियों में रहती है यह नागिन
अपनी डिजाइनर साड़ी के कारण सुर्ख़ियों में रहती है यह नागिन
Share:

आप सभी टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी लको तो जानते ही होंगे. आप सभी को बता दें कि अनीता को उनके अभिनय के लिये तो जाना ही जाता है लेकिन अनिता हस्सनंदनी की सेक्सी और हॉट फोटो के लिये भी उनकी खासा पहचान बना चुकीं हैं. सबसे ज्यादा चर्चे अनीता हसनंदानी की डिजाइनर साड़ी के होते हैं और साड़ी में वह जितनी हॉट लगती हैं उतनी शायद ही किसी और ड्रेस में लगती हों. अनीता बीते दिनों पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन के किरदार में नजर आ रही थीं लेकिन अब वह टीवी शो नागिन 3 में नागिन विष के किरदार में नजर आ रहीं हैं.

जी हाँ, उन्होंने ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभाया था जो काफी बोल्ड और विलेन का किरदार था वहीं अब नागिन 3 में वह सेक्सी नागिन बानी हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि अनिता इससे पहले भी टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं वह कई शोज में नजर आ चुकीं हैं. इतना ही नहीं अनिता को बॉलीवुड में लॉन्च किया गया था वहां उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और साथ ही कई तमिल फिल्मों में भी वह नजर आ चुकीं हैं. फिलहाल अनिता को लोग शगुन और विष के नाम से पहचानते हैं.

अनिता को नताशा नाम से भी जाना जाता है. वहीं अब अनिता अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए जानी जाती हैं लेकिन उनका साड़ी वाला लुक लोगों के दिलों में उतर जाता है. हाल ही में उन्होंने अपने शो नागिन 3 के सेट से एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है इसमें वह ब्लैक साड़ी और ग्रीन ब्लाउज में सेक्सी नजर आ रहीं हैं.

इस एक्ट्रेस को सौतन ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

'नागिन 3' में नागिन बेला लेगी माँ दुर्गा का अवतार, ऐसा होगा लुक

नागिन शो बनाते-बनाते नागिन बन गईं हैं एकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -