आपने कभी नहीं देखी होगी इतनी सुंदर अदाकारा
आपने कभी नहीं देखी होगी इतनी सुंदर अदाकारा
Share:

कहते है जितनी हॉट नागिन टीवी पर दिखाते हैं उतनी अगर रियल लाइफ में मिल जाए तो लड़के उन्ही से शादी करेंगे. आप सभी ने टीवी शो नागिन में अब तक जितनी भी नागिनों को देखा होगा सभी हॉट, सेक्सी और बोल्ड रहीं हैं. ऐसे में अगर टीवी की सबसे हॉट नागिन कोई है तो वह है अनीता हसनंदानी. जी हाँ, टीवी की सबसे हॉट नागिन कहीं जाने वाली विष उर्फ़ अनीता हसनंदानी ने टीवी के कई शोज में काम किया है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर सभी उनकी तारीफें करते नहीं चूक रहे हैं. इस तस्वीर में वह अलग-अलग अंदाज दिखाते हुए दिख रहीं हैं और काफी सेक्सी भी लग रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में वह साड़ी में बहुत ही आकर्षक नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज काफी लाजवाब दिखाई दे रहा है. उन्होंने अपने शो नागिन 3 के सेट से इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो काफी आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Selfieissmmmm आप सभी बता को दें कि यह तस्वीर शेयर कर उन्होंने बहुत ही शानदार कैप्शन दिया है. अनीता इस साड़ी में जल्द ही शो नागिन 3 के अगले एपिसोड में नजर आने वाली हैं.

आपको बता दें कि शो में वह मुख्य नागरानी बेला उर्फ़ सुरभि ज्योति की दोस्त बनी है और सुरभि से ज्यादा इन्हे पसंद किया जाता है. कुछ समय पहले ही अनीता ने एक और तस्वीर शेयर की थी जिसे शेयर कर उन्होंने लिखा था Look for the day! @anusoru loving the saree

नागिन 3 के सेट से सुरभि ज्योति ने की बहुत ख़ास तस्वीर शेयर

साड़ी पहनकर नागिन ने लगाई लोगों के दिलों में आग

अनारकली बनी नागिन 3 की अनु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -