तेजी से वायरल हो रहा है 'विष नागिन' का डांस वीडियो
तेजी से वायरल हो रहा है 'विष नागिन' का डांस वीडियो
Share:

एकता कपूर का पॉपुलर टीवी शो 'नागिन 3' दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर होता जा रहा है, शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को भी लोग काफी पसंद करते हैं. शो में 'विष नागिन' की भूमिका में नजर आ रही मशहूर एक्ट्रेस अनिता हंसनंदानी इन दिनों काफी चर्चा में हैं.

बिग बॉस में होगी नागिन के पति की एंट्री

शो में अनीता को काफी पसंद किया जा रहा है उन्हें विष नागिन के किरदार के लिए काफी तारीफे मिल रही हैं. बता दें कि अनिता टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस हैं जो पिछले 10 साल से छोटे पर्दे पर एक्टिव हैं. अनीता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती है.

'बेला' ने शेयर की अपनी दिलकश तस्वीरें

अब इसी बीच अनिता का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनिता ने लिखा कि, Life is all about learning to dance in the rain during storms. Rage one with yourmoves on TikTok & win हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी अनिता कई बार इस तरह के वीडियो शेयर कर चुकी है.

अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी ने इस अंदाज में मनाई राखी

 

इसके अलावा भी अनिता ने अपने पति रोहित रेड्डी के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ में नजर आ रही है. इस तस्वीर में अनिता के साथ-साथ उनके पति रोनित भी कॉफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों अनिता को लेकर ये चर्चा हो रही थी कि वह जल्द ही पॉपुलर शो 'कॉमेडी सर्कस' में नजर आ सकती हैं. फिलहाल तो अनिता अपने शो 'नागिन 3' के जरिये दर्शकों के बीच पॉपुलर हो रही हैं.

ये भी पढ़े

'कसौटी जिंदगी के 2’ के लिए एकता कपूर को फैंस से मांगनी पड़ी माफ़ी

अश्लील तस्वीरों पर मिले भद्दे कमेंट्स को लेकर इस एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

Video : भीड़ में बुरी तरह फंसी 'नागिन', डर के मारे हाल हुआ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -