इस शो में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ नजर आएंगी मौनी रॉय
इस शो में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ नजर आएंगी मौनी रॉय
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी नागिन मौनी रॉय को सभी पसंद करते हैं, मौनी ने नागिन बनकर हर व्यक्ति के दिल में अपनी जगह बनाई हैं. मौनी अब बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं और उनके हाथ तीन फिल्मे भी लगी हैं. इन्हे आप सभी फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ, फिल्म ब्रह्म शास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ, और साथ ही एक फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी.

इन दिनों मौनी एक नए टीवी शो के द्वारा टीवी जगत में वापसी कर रही हैं. मौनी को टीवी शो देवों के देव महादेव, नागिन और नागिन 2 के बाद किसी टीवी शो में नहीं देखा गया लोगो को लग रहा था कि मौनी अब छोटे पर्दे से वापस जा चुकी है और बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगी, लेकिन मौनी छोटे पर्दे पर नजर आने के लिए तैयार हैं. खबर है कि जल्द ही मौनी एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी के नए शो में नजर आने वाली है और इस शो का नाम है "मेहरुनिस्सा". इस शो के लिए मौनी ने हाँ कर दी हैं और इस शो में वह मुख्य किरदार में नजर आएंगी.

मौनी को आप सभी ने इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा होगा और अब वह नए शो में नजर आने के लिए बेकरार हैं. आपको बता दें कि इस अपकमिंग शो में मौनी मोहित रैना के साथ नजर आने वाली है जो उनके एक्स-बॉयफ्रेंड है. मोहित के साथ आप सभी मौनी को टीवी शो "देवों के देव महादेव" में देख चुके होंगे.

सलमान के साथ उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड होस्ट करेंगी बिगबॉस-12

जल्द ही आपके टीवी स्क्रीन पर दस्तक देंगी नागिन, शो की शूटिंग हुई शुरू

मौनी रॉय को रिप्लेस करने वाली तीसरी नागिन का बोल्ड का लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -