हर पुरुष नहीं करता मास्टरबेशन

हर पुरुष नहीं करता मास्टरबेशन

अगर आप सोचते हैं कि सिर्फ महिलाएं ही वाइब्रेटर का इस्तेमाल करती हैं तो आप गलत हैं. जी हाँ, महिलाओं के अलावा पुरुष भी इसका इस्तेमाल करते हैं जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे. कहा जाता है जो इसका इस्तेमाल करते हैं उनकी सेक्स लाइफ काफी बेहतरीन होती है. उसी तरह आज हम आपको मास्टरबैशन से जुड़े कुछ फैक्ट्स बताने जा रहे हैं जिनकी जानकारी आपको शायद ही होगी. 

इन 3 वक्त में लड़कियों को लगती है सेक्स की प्यास

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि सभी पुरुष मास्टरबेट नहीं करते स्टडी के अनुसार 57 फीसदी स्ट्रेट मेन रोजाना मास्टरबेट करते हैं. वहीं अगर रिसर्च की मानें तो जो अक्सर मास्टरबेट करते हैं वो काफी खुश रहते हैं और उनका इम्यून सिस्टम भी अच्छा रहता है. इतना ही नहीं मास्टरबैशन से एनर्जी भी बूस्ट होती है. तो अगर आप भी मास्टरबैशन को गलत समझते हैं तो इन मिथ को पढ़ने के बाद आपके दिमाग से ये सारी बातें निकल जाएँगी. मास्टरबैशन से आपका स्ट्रेस भी निकलता है.

सेक्स के दौरान कभी नहीं करें इन 5 शब्दों का प्रयोग
 
जापान की एक रिसर्च में खुलासा हुआ है कि सेक्स के दौरान जो स्पर्म निकलते हैं उनका काउंट और मास्टरबैशन का स्पर्म काउंट से ज्यादा होता है और ये इस बात पर निर्भर करता है कि आप इसके लिए कितने तैयार हैं. यानी किसी के साथ सेक्स करने का कितना एक्सपीरियंस है. वैसे तो मास्टरबैशन के लिए कोई उम्र की सीमा नहीं होती. ये कम उम्र वाले भी कर सकते  हैं और बुजुर्ग भी. इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. 

यह भी पढ़ें..

कार में सेक्स करना है तो ये होंगी बेहतर पोजीशन

बेड में करें ये सेक्स टिप्स ट्राय लड़कियां हो जाएँगी दीवानी