इस टीवी शो के हर एपिसोड के लिए 30 लाख रुपए खर्च कर रहे हैं मेकर्स
इस टीवी शो के हर एपिसोड के लिए 30 लाख रुपए खर्च कर रहे हैं मेकर्स
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार चैनल स्‍टारप्‍लस अब एक बार फिर से एक और मायथोलॉजिकल शो लेकर हाजिर हो रहा है लेकिन इस बार यह शो एक अनूठे कॉन्‍सेप्‍ट के साथ आने वाला है. जी दरअसल पहली बार दर्शकों को 'नम:' के साथ दो महान देवताओं- भगवान विष्‍णु और भगवान शिव के बीच की मित्रता की अनूठी कहानी देखने का मौका मिलने वाला है. आप सभी को बता दें कि इस शो में कई सारे शोज़ वीएफएक्‍स और आफ्टर इफेक्‍ट्स डाले गए हैं जिसपर काफी सारा पैसा खर्च हुआ है.

जी हाँ, सामने आई खबरों के मुताबिक 'नम:' की टीम प्रति एपिसोड 30 लाख रुपए खर्च कर रही है और इसी के साथ ही इस शो के मेकर्स ने 20 वीएफएक्‍स एजेंसी को भी शामिल किया है और लाखों रुपए इस शो के स्‍पेशल इफेक्‍ट्स पर खर्च कर रहे हैं. आपको बता दें कि इन दोनों देवाताओं को दो बिलकुल अलग रूप में प्रस्‍तुत किया गया है और बहुत से चटक रंग जैसे नांरगी, पीला का इस्‍तेमाल पर्दे पर भगवान विष्‍णु के रूप को दिखाने के लिए किया गया है.

इसी के साथ कुछ कूल कलर्स जैसे नीला, ग्रे भगवान शिव के अवतार को दिखाने के लिए किया गया है. वहीं इन दृश्‍यों को शानदार दर्शाने के लिए, इस शो के मेकर्स ने नेशनल के साथ-साथ इंटरनेशनल एजेंसियों को भी इस शो में वीएफएक्‍स में मदद के लिए शामिल किया गया है. खबरों के अनुसार इस तरह के शोज़ के लिए बारीक से बारीक चीजों का ध्‍यान रख रहे हैं जिनमे कलर पेलेट्स, एनिमेशन के साथ-साथ काल्‍पनिक राज्‍य भी है.

सर्जरी के बाद गंजा हुआ यह टीवी एक्टर, पोस्ट की तस्वीर

भारत में TVS Star City Plus का स्पेशल एडिशन हुआ पेश, ये है अन्य खासियत

गणेश चतुर्थी: बेटे और अपनी होने वाली बहु संग हिना खान ने जमकर किया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -