जयललिता के स्वास्थ्य पर संस्पेंस बरकरार, पनीरसेल्वम को सौंपी जिम्मेदारी
जयललिता के स्वास्थ्य पर संस्पेंस बरकरार, पनीरसेल्वम को सौंपी जिम्मेदारी
Share:

चेन्नई : पिछले 20 दिनों से अस्पताल में भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने अपने विभागों की जिम्मेदारी अपने सबसे भरोसेमंद माने जाने वाले मंत्री ओ पनीरसेल्वम को सँभालने को कहा. राज्यपाल ने जया के विभागों का जिम्मा पनीरसेल्वम को सौंप दिया. राजभवन के बयान में कहा गया है कि जयललिता मुख्यमंत्री बनी रहेंगी. गौरतलब है कि जयललिता 22 सितंबर से चेन्नई के अपोलो अस्पताल में बुखार और डिहाइड्रेशन की शिकायत के बाद भर्ती है. डॉक्टरों के अनुसार उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है लेकिन पूरी तरह ठीक होने में अभी कुछ और समय लगेगा.

ऐसे में तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव ने जयललिता के सभी विभागों के कामकाज का जिम्मा उनके खास और भरोसेमंद माने जाने वाले राज्य के वित्त मंत्री ओ पनीरसेल्वम को सौंप दिया है. राजभवन से जारी नोट में कहा गया है पनीरसेल्वम कैबिनेट की बैठकों की अध्यक्षता भी करेंगे. मुख्यमंत्री के सुझाव पर ये व्यवस्था की गई है औऱ उनके कार्यभार संभालने तक यह जारी रहेगी. नोट में ये भी लिखा गया है कि जयललिता मुख्यमंत्री बनी रहेंगी.

हालाँकि जयललिता की सेहत को लेकर तबसे सस्पेंस बना हुआ है. उनकी पार्टी एआईएडीएमके लगातार इस बात से इंकार कर रही है कि उन्हें कोई गंभीर बीमारी हुई है. चेन्नई पुलिस ने उनकी बीमारी को लेकर गलत खबरें फैलाने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया. जयललिता के घोर विरोधी डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि ने कई दिनों की चुप्पी तोड़ते हुए जयललिता के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है.

जयललिता के स्वास्थ्य का हाल चाल लेने के लिए लगातार अलग अलग पार्टियों के नेता अस्पताल पहुंच रहे हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वित्त मंत्री अरुण जेटली आज शाम चेन्नई में उनसे मिलने अस्पताल पहुंचेगें. इससे पहले केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू औऱ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपोलो अस्पताल का दौरा कर चुके हैं. तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की सेहत के लिए चेन्नई में उनके समर्थक खास प्रार्थनाएं कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री नायडू ने जाना जयललिता का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -