तो यह है 20 बॉयफ़्रेंड्स से मिले आईफोन 7 को बेचकर घर खरीदने वाली लड़की की सच्चाई
तो यह है 20 बॉयफ़्रेंड्स से मिले आईफोन 7 को बेचकर घर खरीदने वाली लड़की की सच्चाई
Share:

सोशल मीडिया एक जरिया है लोगो तक खबरों को पहुचाने का इनसे में आजकल सोशल मीडिया पर एक खबर ने बवाल मचाया हुआ है दरअसल अभी सोशल मीडिया पर यह खबर हवा में उड़ रही है की एक लड़की जोकि शेन्झेन की रहने वाली है नाम सियाओ ली है। इसने 20 लोगो को डेट कर उनसे गिफ्ट में आई फ़ोन लिया जिसे बेचकर इसने पाना एक घर खरीदा वो भी उसके सपनो के महल जैसा। लेकिन क्या यह सच है ?

आइए हम बताते है इस खबर की फर्राटेदार सच्चाई - दरअसल में हुआ यूँ की यह खबर वायरल हो रही है की एक लड़की जोकि एक क्लर्क की नौकरी करती है उसने एक साथ 20 लड़को से प्यार का नाटक किया वो भी सिर्फ इसीलिए क्योंकि उसे उन लड़को से आई फ़ोन 7 चाहिए था ताकि वो उन फोन्स को बेचकर अपने सपनो का महल एक सुंदर सा घर खरीद सके। जैसे ही उसे उसके बोयफ़्रेंड्स ने आई फ़ोन 7 दिए उसने उन्हें बेचकर एक घर खरीद लिया। उन फोन्स को बेचने पर लड़की को 20 लाख रुपये मिले। यह खबर एक सनसनी खेज की तरह फ़ैल गई।

लेकिन इस खबर की सच्चाई तो कुछ और ही निकली। जी हाँ, यह खबर सच नहीं थी बल्कि एक झूठ था दरअसल में चीन के एक फोन रीसाइक्लिंग एजेंसी ने पब्लिसिटी स्टंट्स के लिए लोगों से क्रिएटिव आइडियाज मांगे थे। ये खबर उसी का हिस्सा थी। असलियत में ऐसा नहीं हुआ था। अच्छा तो अब समझे हम पब्लिकली स्टंट के लिए साला कुछ भी करेगा।

ऐसी कार की तस्वीरे जिन्हें देखकर किसी का मन भी डोल जाएगा

एक मुस्कान और तस्वीर हो जाती है बेहद खूबसूरत

इस तस्वीर को देखने के बाद आपके दिमाग में आएंगे गंदे खयाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -