स्कूल जा रही लड़की को उठा ले गए बदमाश, खाली हाथ पुलिस

Sep 29 2018 04:11 PM
स्कूल जा रही लड़की को उठा ले गए बदमाश, खाली हाथ पुलिस

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में एक मामला अभी ही सामने आया है. इस मामले में मथुरा जिले में दिनदहाड़े स्कूल जाती छात्रा को कार सवार बदमाशों ने उठा लिया और लेकर चले गए. इस मामले में वहां की पुलिस पर सवाल खड़े हुए हैं और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर परिजनों ने कोतवाली पर हंगामा किया है. आप सभी को बता दें कि यह घटना उस समय हुई जब दो बहने भैंस बहोरा स्थित केआर गर्ल्स इंटर कॉलेज में पढ़ने जा रही थी उस दौरान कार में सवार होकर कुछ लड़के आए और उसमें से एक बहन वैष्णवी को उठाकर जबरदस्ती कार मे ढकेल दिया और कार लेकर वहां से भाग गए. 

आपको बता दें कि जिस जगह यह घटना हुई उस जगह सुबह के वक्त बच्चों का स्कूल आने जाने का टाइम होता है उसके बावजूद भी बदमाशों ने पुलिस के लिए चुनौती देते हुए इस घटना को अंजाम दे दिया है. सी दौरान दूसरी बहन भी वाहन मौजूद थी और वह चिल्लाती रही. वहीं दूसरी तरफ लड़की के पिता ने बताया कि मेरी दोनों लड़कियां स्कूल जा रही थी उस समय जाने कौन लोग थे जो कार में आए और मेरी एक लड़की को उठा कर ले गए. मेरी बेटी नौवीं कक्षा में के आर इण्टर कॉलेज में पढ़ती है और ना ही हमारी किसी से कोई दुश्मनी है'

इसी के साथ अगर देखा जाए तो 9 वीं कक्षा की बालिका अभी नाबालिग है उसके बाद इस घटना का होना लोगों के लिये छात्राओं की सुरक्षा के लिए सोचने को मजबूर करने वाला है. आप सभी को बता दें कि फ़िलहाल इस घटना से पुरे इलाके में भयंकर माहौल बना हुआ है और पुलिस ने यह कहा है कि वह जल्द लड़की को धुंध निकालेगी. अब यह देखना बाकी है कि पुलिस उन बदमाशों को कब ढूंढ पाती है.

सुहागरात पर पति ने बनाए पत्नी से संबंध, रिश्तेदारों से कहा-'अब आओ सब बारी-बारी से'

97 साल की वृद्ध के साथ रिश्तेदार ने की ऐसी हरकत कि...

गर्लफ्रेंड बर्दाश्त नहीं कर सकी बॉयफ्रेंड की ये गन्दी हरकत, दर्द से तड़पकर किया यह काम