सुरंग में जाते ही 106 लोगों से भरी ट्रेन अचानक हो गई गायब
सुरंग में जाते ही 106 लोगों से भरी ट्रेन अचानक हो गई गायब
Share:

इस दुनिया में कई ऐसी रहस्यमयी घटनाएं घटी हैं जिनका रहस्य आज तक लोगों को पता नहीं लग पाया है. इन्हीं में से एक है साल 1911 में घटी एक घटना, जिसमें 106 लोगों को ले जा रही एक ट्रेन सुरंग में घुसते ही रहस्यमयी तरीके से गायब हो गई थी. जी हाँ... और इस ट्रेन का आज तक पता नहीं चल पाया है कि वो आखिर कहां गई? ये घटना रोम की है जहां जेनेटी नाम की एक ट्रेन साल 1911 में रोमन स्टेशन से रवाना हुई थी. इसके बाद ट्रेन को एक सुरंग से होकर गुजरना था लेकिन जैसे ही यह ट्रेन जैसे ही सुरंग में घुसी वो अचानक ही गायब हो गई और फिर कभी वापिस नहीं आई.

सूत्रों की माने तो इस दौरान ट्रेन की काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया. लेकिन बाद में उसी ट्रेन में सवार दो लोग उस रहस्यमयी सुरंग के बाहर मिले थे. उन लोगों ने एक ऐसी हैरतअंगेज घटना बताई जिसे सुनकर सभी सन्न रह गए थे. उन लोगों का कहना था कि जैसे ही ट्रेन सुरंग के पास आई, वहां से एक रहस्यमयी धुंआ निकल रहा था. इसको देखकर वो काफी घबरा गए और ट्रेन के कूद गए. इसके बाद ट्रेन सुरंग में घुसी और वो वापस कभी निकली ही नहीं.

जानकारी के मुताबिक इस रहस्यमयी घटना के बारे में ऐसा कहा जाता है कि यह ट्रेन अपने समय से 71 साल पीछे यानी कि भूतकाल में चली गई थी. घटना के बाद से ही इस ट्रेन को भूतिया ट्रेन भी कहा जाता है. इस बारे में मेक्सिको की एक डॉक्टर ने दावा किया था कि वो जिस अस्पताल में काम करती है, वहां रहस्यमयी तरीके से 104 लोगों को भर्ती कराया गया था. उनका कहना है कि वो सारे के सारे पागल हो गए थे. वैसे इस ट्रेन का राज आज तक राज ही बना हुआ है.

तो इसलिए नहीं पचती महिलाओं के पेट में कोई भी बात, ये रहे कारण

ये है अनोखा गाँव, जहां किसान कमाता है लाखों रूपए

यहां एक कमरे का किराया है 2 करोड़ रूपए, ये है खास और जानिए कहाँ है ये जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -