जब 4000 फ़ीट की ऊंचाई पर प्लेन से दिखाई दिया खम्बा
जब 4000 फ़ीट की ऊंचाई पर प्लेन से दिखाई दिया खम्बा
Share:

हवाई यात्रा जितनी अच्छी होती है उतनी ही कुछ खतरनाक भी होती है। क्योंकि कब क्या हो जाये कुछ नही कह सकते हैं हम। अब हवा में जहाज़ उड़ेगा तो आसमानी रस्ते में कुछ आ जाये ये तो संभव नही है। लेकिन अगर सच में आ जाये तो कुछ आ जाये तो क्या करेंगे आप।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे 4000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहे हवाई जहाज़ की खिड़की से झाँकने पर यात्रियों को एक लंबा सा खम्बा दिखाई दी जिसे देख कर हर कोई घबरा गया। दरअसल, ये बात है स्‍पेन से इंग्‍लैंड जा रहे एक फ्लाइट पैंसेंजर की। जिसमे कुछ ऐसा नज़ारा देखने को मिला है। इतना ही नही लोगों के होश तब उड़ गए जब उन्हें पता चला कि खम्बा हवा में उड़ रहा है।

लेकिन एक यात्री ने इस नज़ारे को कैमरे में कैद कर लिया। और अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसे देख कर लोग अपनी अलग लग राय भी दे रहे हैं। किसी ने ये भी कहा है कि ये कोई खम्बा नही बल्कि समंदर में बने आयल टर्मिनल से निकली वार्निंग सिग्‍नल लाइट है। और कोई इसे कैमरे का ही कमाल बोल रहा है। लेकिन जिसने ये तस्वीर ली है उसका कहना है कि ये खम्बा एक लोहे बना हुआ लग रहा था। आप भी देखिये ये तस्वीरें।

जब हॉलीवुड के इन 7 सेलेब्रिटीज की तस्वीरों को...

इस Funny फेस को तो जानते ही होंगे आप, तो अब देखिए इसके पीछे का असली चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -