आंध्रप्रदेश में फ़ैल रही रहस्यमयी बीमारी, 500 लोग हुए शिकार!
आंध्रप्रदेश में फ़ैल रही रहस्यमयी बीमारी, 500 लोग हुए शिकार!
Share:

एलुरु: इस समय कोरोना का कहर खत्म नहीं हुआ है और इसी बीच आंध्र प्रदेश में एक नयी बीमारी ने जन्म ले लिया है। जी दरअसल आंधप्रदेश में कोरोना से अब तक तीन लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। अब इसी बीच राज्य में एक और रहस्यमयी बीमारी फ़ैल रही है और लोगों को अपनी चपेट में ले रही है। बताया जा रहा है इस रहस्यमयी बीमारी से अब तक कुल 500 लोग संक्रमित हो चुके हैं।  इस समय आंध्र प्रदेश के एलुरु में इस बीमारी ने लोगों को अपनी जकड़ में ले लिया है।

जी दरअसल ऐसी भी खबर है कि अब तक इस बीमारी से एक मरीज की मौत हो चुकी है। वैसे इन मरीजों की मेडिकल रिपोर्ट के बारे में बात करें तो उनमे यह पाया गया है कि जो लोग इस बीमारी की चपेट में आए हैं, उऩके खून की जांच में लेड और निकल पाए गए हैं। अब तक इस अज्ञात बीमारी से कुल 510 से भी ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। वैसे खबर यह भी है कि इसका इलाज भी हो रहा है और इलाज से 430 मरीज ठीक होकर घर भी जा चुके हैं।

इस मामले में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ए के कृष्णा श्रीनिवास ने लोगों से इस स्थिति में ना घबराने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि, 'इस बीमारी से पीड़ित रोगियों की संख्या में कमी आ रही है, आज 40 से कम मरीज सामने आए हैं।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'हम इस बीमारी के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। अभी तक एम्स दिल्ली की एक टीम ने प्रारंभिक रिपोर्ट में कुछ ब्लड सैंपल में लेड और निकल पाए हैं।'

एम्स में नौकरी पाने का मौका, जल्द करें आवेदन

प्रकाश जावड़ेकर बोले- 'राजस्थान में किसान कृषि सुधार के पक्ष में हैं'

5 अग्रिम व्यय जो आपके पीएफ AC की मासिक कटौती के अलावा करता है अन्य सुविधा प्रदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -