महिला पुलिस के बेटे की पीजी में, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
महिला पुलिस के बेटे की पीजी में, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Share:

बुधवार को ग्रेटर नोएडा में एक इंजीनियरिंग छात्र का शव मिलने से हड़कंप मच गया. इस छात्र का शव एक निजी पीजी रूम में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. जिस इंजीनियरिंग छात्र का शव बरामद हुआ है उसका नाम प्रशांत यादव बताया गया है और उसकी माँ यूपी के मुजफ्फरनगर थाने में पुलिस निरीक्षक के तौर पर तैनात है.

प्रशांत आइआइएमटी कॉलेज से अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था. चश्मदीदों ने बताया कि रोज की तरह प्रशांत मंगलवार रात 11 बजे अपने रूम में जा कर सो गया था और वह बुधवार को घर जाने की बात भी कह रहा था. इसके बाद बुधवार सुबह जब उसे उठाने के लिए उसका दोस्त उसके रूम में गया तो प्रशांत मृत अवस्था में अपने बिस्तर पर पड़ा था जिसे देख उसके दोस्त के होश उड़ गए.

प्रशांत के दोस्त ने फ़ौरन इसकी सूचना पीजी मालिक को दी फिर पीजी मालिक ने पुलिस को सूचित किया. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीँ पुलिस ने जानकारी दी कि शव पर किसी तरह के कोई चोट के निशान नहीं है और पथम दृष्टि में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है. पुलिस ने मार्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रशांत अल्फा 1 के निजी एक निजी पीजी में रहता था, और उसकी माँ यूपी में पुलिस अफसर हैं.

पाकिस्तान में मासूम बनी हैवानियत का शिकार

खेत से किसान का शव बरामद, गोली मारकर की गयी हत्या

नाबालिग से पडोसी युवक ने किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -