गधी के मरने से परेशान था गधा ऐसा उठाना पड़ा कदम
गधी के मरने से परेशान था गधा ऐसा उठाना पड़ा कदम
Share:

अजीब-अजीब घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं. बात करें जानवरों की शादी की तो ऐसे किस्से आपने भी कई बार सुने होंगे जिन्हें सुनकर हैरानी तो हुई होगी लेकिन आपने भी उसे मान लिया होगा ऐसा ही सब कुछ चलता है साथ ही इस पर ध्यान भी नहीं दिया होगा. आज हम आपको ऐसा ही एक और किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे. हम आपको बताने जा रहे हैं गधे और गधी की शादी जिसे बड़ी ही धूम धाम से कराइ गई है. ये गधी दूसरे गाँव ले गई थी क्योंकि एक गधा जो अपनी गाढ़ी के मरने से परेशां हो गया था. 

इस बच्चे की पलकें देखकर हर लड़की को होगी जलन

दरअसल, ये मामला मैसूर के हर क्षेत्र का है जहां गांव वालों ने गुरुवार को एक गधे की शादी कराई. उनका कहना था कि दुल्हा बना गधा कुछ समय से लोगों को मार रहा था और काट भी रहा था जिसके कारण उन्हें ऐसा करना पड़ा. गधा कुछ समय पहले ऐसा नहीं था. जुलाई में एक तेंदुए ने गधी को मार दिया जिसके बाद से गधा अकेला हो गया और अकेलेपन के कारण ही  गधे पर बुरा प्रभाव पड़ा. इसके कारण वो गधा सभी किओ मारने और काटने लगा जिसके बाद लोगों ने उसकी दूसरी साहड़ी करा दी. कई जगह ढूंढने के बाद इस गधी का पता लगाया गया और इसकी तलाश पूरी हुई. आखिर में दोनों की शादी की गई. 

इन मकड़ियों ने मचाया आतंक, जालों से ढंक दिया पूरा शहर

वही जिस आयोजक की ये गधी थी उसने इसकी शादी के लिए रूपए भी रखे थे वो भी उन्हें दे दिए और शादी में जमा करा दिए जिससे दोनों गधे और गधी की शादी धूम धाम से हुई और पूरे रीती रिवाज के साथ. वाकई अजीब तो है मामला लेकिन यही हुआ भी है.

यह भी पढ़ें..

5 साल की उम्र में सोशल मीडिया सेंसशन बनी यह गर्ल, वजह जानकर चौंक जाएगे आप

इंद्र देवता के अलावा गणेश जी ने भी किया था स्त्री का रूप धारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -