म्यांमार अगले साल अंतरराष्ट्रीय पर्यटन फिर से शुरू करने की योजना बना रहा है
म्यांमार अगले साल अंतरराष्ट्रीय पर्यटन फिर से शुरू करने की योजना बना रहा है
Share:

म्यांमार के होटल और पर्यटन मंत्रालय ने बुधवार को घोषणा कि की वह अगले साल की शुरुआत में विदेशी पर्यटन को फिर से शुरू करेगा। मंत्रालय पर्यटन को पुनर्जीवित करने के प्रारंभिक चरण में क्षेत्रीय देशों के मेहमानों का स्वागत करने की उम्मीद  है। मंत्रालय के जनसंपर्क और सूचना विभाग के अनुसार, मंत्रालय को इस संबंध में अपनी ट्रेवल बबल  या यात्रा गलियारा कार्यक्रमों को संरेखित करने की आवश्यकता है।

विभाग के एक अधिकारी ने कहा, "हम सरकारी अधिकारियों और निजी संगठनों के साथ परामर्श कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हवाईअड्डों  के फिर से खुलने पर अंतरराष्ट्रीय आगंतुकों का व्यवस्थित तरीके से स्वागत किया जाए।"

पिछले साल 23 मार्च को पहले दो कोविड -19 सकारात्मक मामलों की रिपोर्ट के बाद, देश ने राहत, चिकित्सा निकासी और विशेष उड़ानों के साथ-साथ सभी प्रकार के वीजा जारी करने को छोड़कर अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक यात्री उड़ानों के संचालन को निलंबित कर दिया। 

सूचना मंत्रालय की  विज्ञप्ति के अनुसार, 2022 की पहली तिमाही के अंत तक अंतरराष्ट्रीय हवाई यात्रा की बहाली से पहले थाईलैंड के साथ भूमि सीमा अगले महीने फिर से खुल जाएगी। सूचना मंत्री मौंग ओहन ने कहा, "हम 2022 की पहली तिमाही में अंतरराष्ट्रीय हवाई यात्रा बहाल करने की उम्मीद करते हैं," हमारे वैक्सीन अभियान के लक्ष्य और वैश्विक संक्रमण दर में गिरावट के बाद हम म्यांमार को फिर से खोल देंगे।

गोवा सरकार ने इस साल के लोकप्रिय कार्यक्रम 'सनबर्न' को रद्द किया

रेलवे ने उठाया बड़ा कदम, अब किराए पर लेकर कोई भी चलवा सकता है ट्रेन

वीकेंड पर जरूर जाए इंदौर में स्थित इस स्थान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -