म्यांमार के विदेश मंत्रालय ने जून के अंत तक प्रवेश पर लगाई रोक
म्यांमार के विदेश मंत्रालय ने जून के अंत तक प्रवेश पर लगाई रोक
Share:

म्यांमार के विदेश मामलों के मंत्रालय (एमएफएएम) ने बड़े पैमाने पर कोविड -19 महामारी के कारण जून के अंत तक सभी यात्रियों के लिए प्रवेश प्रतिबंधों के विस्तार की घोषणा की। इस अवधि के दौरान, सभी यात्रियों का प्रवेश, सभी प्रकार के वीजा जारी करना और वीजा छूट सेवाओं को निलंबित कर दिया जाएगा। बयान में कहा गया है कि राजनयिकों और संयुक्त राष्ट्र के अधिकारियों सहित विदेशी नागरिक, जो तत्काल आधिकारिक मिशन या मजबूर कारणों से राहत या विशेष उड़ानों से म्यांमार की यात्रा करना चाहते हैं, उन्हें कुछ वीजा प्रतिबंधों के संभावित अपवाद के लिए म्यांमार मिशन से संपर्क करने के लिए कहा जाता है।

कहीं और, आयरलैंड यूरोपीय संघ के कोविड -19 प्रमाणपत्र को भी अपनाएगा ताकि नागरिकों को पूरे ब्लॉक में अधिक स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित करने और जुलाई के मध्य से अंतरराष्ट्रीय यात्रा को फिर से शुरू करने की अनुमति मिल सके। देश की सरकार ने कहा कि वह मोटे तौर पर ब्रिटेन और अमेरिका सहित अन्य जगहों से आने वाले लोगों के लिए समान दृष्टिकोण लागू करेगी। कला और खेल आयोजन भी घर के अंदर और बाहर फिर से शुरू हो सकते हैं लेकिन उपस्थिति पर भारी प्रतिबंध के साथ स्वास्थ्य और खेल मंत्रालय के अनुसार, म्यांमार में वापस, देश ने सोमवार को 58 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए, जिससे कुल संक्रमण बढ़कर 143,629 हो गया। 

सोमवार को एक नई मौत की सूचना मिली, जिससे मरने वालों की कुल संख्या 3,217 हो गई। मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, अब तक कुल 132,319 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है और कोविड-19 के लिए अब तक 2.62 मिलियन से अधिक नमूनों का परीक्षण किया जा चुका है।

बेटे की जान बचाने के लिए 300 किमी साइकिल चलाकर दवा लाया पिता, 3 दिनों तक किया सफर

कोठागुडेम जिला कलेक्टर हुए सेवानिवृत्त, सेवा के अंतिम दिन किया 'डायल योर कलेक्टर' कार्यक्रम का आयोजन

किडनेपिंग केस: पप्पू यादव की जमानत पर सुनवाई पूरी, कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -