म्यांमार क्रिकेट टीम के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड
म्यांमार क्रिकेट टीम के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड
Share:

नई दिल्ली: म्यांमार क्रिकेट टीम ने अपने नाम पर एक विचित्र रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. आईसीसी विश्व टी 20 एशिया क्वालीफायर्स मुक़ाबले में मलेशिया और म्यांमार के बीच चल रहे मैच में म्यांमार टी 20 प्रारूप के सबसे कम स्कोर पर सिमट गई. म्यांमार की टीम 10.1 ओवर में 8 विकेट पर मात्र 9 रन पर ही बना सकी.

भारत वेस्टइंडीज वनडे सीरीज पर मंडराया मैदानी खतरा

मलेशिया के बाएं हाथ के फिरकी गेंदबाज़ ने अपनी गेंदों से विपक्षी टीम के बल्लेबाज़ों को काफी ज्यादा परेशान किया, उन्होंने सर्वाधिक 5 विकेट अपने नाम किए, अपने 4 ओवर के स्पेल में उन्होंने मात्र एक ही रन दिया और तीन ओवर मैडन डाले. को औंग म्यांमार की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रहे, उन्होंने 12 गेंदों पर 3 रन बनाए, जबकि टीम के 6 बल्लेबाज़ बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए.

रफ्तार के हीरो खेलेंगे फुटबॉल, हमेशा से था सपना

इसके बाद बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा, जब खेल फिर शुरू हुआ तो डकवर्थ लुइस नियम के तहत मलेशिया के सामने 8 ओवर में 6 रनों का लक्ष्य रखा गया. हालांकि लक्ष्य का पीछा करते हुए मलेशियन टीम को भी तगड़े शुरुआती झटके सहने पड़े, म्यांमार के तेज़ गेंदबाज़ पैंग दानु ने मलेशिया के दोनों सलामी बल्लेबाज़ों को पहले ही ओवर में शुन्य पर आउट कर दिया. इसके बाद आए बल्लेबाज़ सुहान ने पारी की 10 गेंद पर छक्का जड़कर टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई. आपको बता दें कि टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों में यह रिकॉर्ड नीदरलैंड के नाम है, जो 2014 के टी 20 विश्व कप में 39 रन पर सिमट गई थी. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

#MeToo: लसिथ मलिंगा पर भी लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, मुंबई की होटल का है मामला

विजय हज़ारे ट्रॉफी के नॉक आउट मुक़ाबलों में झारखण्ड से खेल सकते हैं धोनी

जोहोर कप: आॅस्ट्रेलिया को हराकर भारत पहुंचा फाइनल में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -