रेजिना किंग का बड़ा बयान, कहा-
रेजिना किंग का बड़ा बयान, कहा- "मेरा काम हमेशा मनोरंजक और सामाजिक..."
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और ऑस्कर विजेता रेजिना किंग को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं ऑस्कर विजेता अभिनेत्री रेजिना किंग ने कहा है कि हमेशा एक ऐसे काम का भाग बनना उनके लिए सम्मान की बात रही है जो मनोरंजक होने के साथ-साथ और सामाजिक रूप से प्रासंगिक भी बना हुआ है.

यही कारण है कि वह टेलीविजन सीरीज 'वॉचमैन' का भाग बनीं. रेजिना ने आगे बताया, "यह निश्चित रूप से सम्मान की बात है कि आप एक ऐसे काम का भाग बनें जो मनोरंजक हो और सामाजिक रूप से भी प्रासंगिक होना चाहिए. 'वॉचमैन' से पहले मैंने 'सेवेन सेकंड्स' और 'अमेरिकन क्राइम' शो में भी काम किया है. ये सभी ऐसे ही थे."

'वॉचमैन' में जेरेमी आयरन, डॉन जॉनसन, लुई गॉसेट जूनियर और टिम ब्लेक नेल्सन ने भी किरदार निभाया है. 'वॉचमैन' ऐसा शो है जो समय-समय पर विभिन्न वास्तविक मुद्दों की जांच करते हुए समाज की जटिलताओं के बारे में जानकारी देता है. जंहा इस शो में रेजिना ने सिस्टर नाइट की भूमिका निभाई है जो एक मास्क पहने रहती है. एक्ट्रेस का मानना है कि कोरोना वायरस के बाद के समय में इस मास्क ने एक नया अर्थ मिलता है. 

बेचैनी के वक्त में ऐसा महसूस करती है गायिका लिजो

अभिनेत्री केली प्रेस्टन ने दुनिया को कहा अलविदा, दो साल से लड़ रही थी कैंसर से जंग

लिसा मैरी प्रेस्ली के बेटे बेंजामिन ने 27 वर्ष के उम्र में की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -