अपनी शादी को लेकर बोले कपिल- 'मेर शादी में 5000 लोग आए थे लेकिन...'
अपनी शादी को लेकर बोले कपिल- 'मेर शादी में 5000 लोग आए थे लेकिन...'
Share:

हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. कपिल पिछले साल दिसंबर में गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी के बंधन में बंधे थे. ऐसे में कपिल शर्मा की शादी की तस्वीरों ने जमकर धमाल किया था. कपिल की शादी में टीवी के नामी सितारे शामिल हुए और सभी ने कपिल की शादी में धूम मचाई. ऐसे में हाल ही में अपनी शादी के बारे में कपिल ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि ''उनकी वेडिंग में 5000 लोग शामिल हुए थे, जिनमें से वे कुछ ही को जानते थे.''

जी हाँ, हाल ही में अपने शो में कपिल ने कहा- ''मुझे नहीं पता कि मेरी शादी में इतने सारे मेहमान कहां से आए थे. मेरी शादी का वेन्यू 5,000 लोगों से खचाखच भरा हुआ था. लेकिन जब मैंने भीड़ की तरफ देखा तो मुश्किल से 40-50 लोग ही ऐसे थे जिनको मैं पर्सनली जानता था.'' वैसे इससे पहले भी कपिल अपनी शादी से जुड़े कई अनसुने किस्से शेयर कर चुके हैं जिन्हे सुनने के बाद सभी हैरानी जता चुके हैं. आप सभी को यह भी बता दें, कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल अपने पति संग नजर आने वाली है. वहीं उसी दौरान कपिल ने इस बात का खुलासा किया. उनके शो में साइना और उनके पति अपनी शादी और जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करते नजर आएँगे.

वहीं उस दौरान शादी पर कमेंट करते हुए कपिल शर्मा ने कहा- ''आपको पता है, साइना और कश्यप की शादी में केवल 40 लोग शामिल थे. जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हुई थी तो उन्होंने भी 40 लोगों को होस्ट किया था. ऐसा ही कुछ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में हुआ. मैं ये समझना चाहती हूं कि क्या सभी तीन शादियों में वहीं 40 लोग गए थे?'' अब यह कहना गलत नहीं होगा कि गिन्नी कपिल के लिए लकी है क्योंकि उनके आने के बाद ही कपिल के शो में उछाल आया है.

नए फोटोशूट में कमसिन कली की तरह खिलती नजर आईं सपना चौधरी

बदले-बदले लुक में नजर आईं जसलीन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रमजान में बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह मुस्लिम एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा- ''रमजान के रोजे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -