'अडानी, टाटा, बिरला के समय से कहीं अधिक कीमती है मेरा समय..', बाबा रामदेव का बड़ा बयान
'अडानी, टाटा, बिरला के समय से कहीं अधिक कीमती है मेरा समय..', बाबा रामदेव का बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: पतंजलि आयुर्वेद के जरिए देश-दुनिया में भारत की वैदिक चिकित्सा पद्धति का लोहा मनवाने वाले योग गुरु बाबा रामदेव ने एक बड़ा बयान दिया है। बाबा रामदेव ने कहा है कि गौतम अडानी, मुकेश अंबानी, रतन टाटा जैस अरबपत्तियों के वक़्त की तुलना में उनका वक़्त बहुत ही अधिक कीमती है।

योग गुरु बाबा रामदेव का कहना था कॉरपोरेट जगत के लोग अपना 99 फीसदी वक़्त अपने खुद के लिए व्यतीत करते हैं, जबकि साधु का समय सभी लोगों की भलाई के लिए होता है। उन्होंने आगे कहा कि संत जन, लोगों की भलाई के लिए अपना पूरा जीवन लगा देते हैं। पणजी में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में बोलते हुए योग गुरु ने कहा कि वे जो 3 दिन यहां थे, वह अंबानी और अडानी जैसे अरबपति उद्योगपतियों के वक़्त से भी अधिक मूल्यवान था। रामदेव, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत और केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की उपस्थिति में अपने सहयोगी आचार्य बालकृष्ण के सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे।

बाबा रामदेव ने आगे कहा कि बालकृष्ण ने अपनी मेहनत, पारदर्शी प्रबंधन और जवाबदेही की वजह से बीमार पतंजलि कंपनी को इस वित्तीय वर्ष में 40,000 करोड़ रुपये के कारोबार वाली फर्म में पुनर्जीवित किया है। उनका कहना था कि भारत को 'परम वैभवशाली' बनाने के लिए पतंजलि जैसे फर्म की आवश्यकता है। 

'लालच में बन गए थे ईसाई..', बागेश्वर धाम में 220 लोगों ने घर वापसी

चन्द्रमा पर इतिहास रचेगा भारत, चंद्रयान-3 का महत्वपूर्ण परिक्षण हुआ सफल

नागालैंड में चुनाव से एन पहले भड़की हिंसा, लोजपा और NPP के समर्थकों में हुआ खुनी संघर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -