'थ्रेडिंग-वैक्सिंग में मेरी चीखें निकल गईं लेकिन बॉयफ्रेंड ने...', इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ये VIDEO
'थ्रेडिंग-वैक्सिंग में मेरी चीखें निकल गईं लेकिन बॉयफ्रेंड ने...', इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ये VIDEO
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपने ब्रेकअप की कहानी बता रही है। अपनी दोस्त से फोन पर चर्चा में वह बोलती है- मैंने बॉयफ्रेंड के लिए थ्रेडिंग, वैक्सिंग सब करवाई। ये सब करवाते हुए पार्लर वाले के सामने चीखें निकल गईं। मगर लड़के ने सीरियस नहीं लिया। हालांकि, ये वीडियो काल्पनिक पता पड़ता है, मगर सोशल मीडिया पर बहुत लोग इस पर चर्चा कर रहे हैं। वीडियो के कारण वंशिका ट्रेंड भी करने लगी।

वही इस वीडियो को ट्विटर पर @hajarkagalwa नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। इसमें दो लड़कियों के बीच फोन पर हुई चर्चा को सुना जा सकता है। मोबाइल की स्क्रीन पर कॉल करने वाली लड़की का नाम वंशिका दिखाया गया है। मोबाइल पर वंशिका रोते हुए कहती है- मेरी और आकाश की 'टू मंथ एनवर्सरी' के लिए थ्रेडिंग, वैक्सिंग करवाई। हाई हील्स पहने। मगर उसने ये कहकर दिल तोड़ दिया कि वो इस रिलेशनशिप को लेकर अभी श्योर नहीं है। इसलिए उन्हें ब्रेक ले लेना चाहिए' 

मोबाइल पर वंशिका अपनी दोस्त से बोलती है कि कॉलेज में उसने दूसरे लड़कों को रिजेक्ट कर आकाश को पसंद किया था। उसके लिए महंगी हील्स लिए। यदि पता होता कि ब्रेकअप हो जाएगा तो कुछ दिन रुक जाती, जब Myntra पर सेल आती तो तब खरीदती। कम से कम पैसे तो बच जाते। रोते हुए वंशिका आगे बोलती है- मैंने उसके लिए फुटबॉल तक देखना आरम्भ कर दिया था, जबकि मुझे उसमें कुछ समझ नहीं आता था। सिर्फ उसकी पसंद के लिए देखना स्टार्ट किया था। फिलहाल इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। 

बहुमत मिलते ही लड़ पड़ी कांग्रेस ! प्रतिभा 25 तो सुक्खू 18 MLA संग चाहते हैं CM पोस्ट

अब जनता पर होगा थानों की रैंकिंग का जिम्मा, कमिश्नर खुद करेंगे कॉल

'बेवफाओं से सावधान..', इश्क़ में लुटा-पिटा युवक चलने लगा रिक्शा, धोखा खाने वालों से लेता है इतना किराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -