मेरी माँ है मेरी रियल हीरो : दीपिका
मेरी माँ है मेरी रियल हीरो : दीपिका
Share:

सुजीत सरकार की फिल्म 'पीकू' में एक अच्छी बेटी का किरदार करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कहती हैं कि उनकी मां उनके परिवार को एकजुट रखती हैं और उन्हें उनसे प्रेरणा मिलती है. दीपिका पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं और उनकी बहन गोल्फ खिलाड़ी है, लेकिन उनकी मां उनका सबसे ज्यादा ख्याल रखती हैं. उन्होंने कहा, हम सभी एकदूसरे को अलग अलग तरीके से प्रेरित करते हैं, लेकिन यह मेरी मां हैं जो मुझे सबसे अधिक प्रेरित करती हैं. वह हमारे परिवार की रीढ़ हैं.

मेरे पिता मशहूर हस्ती हैं और मेरी बहन ने गोल्फ करियर शुरू किया है, लेकिन मेरी मां कभी चमक-दमक की दुनिया में नहीं रही. द इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) वीकेंड एंड अवार्ड्स में वुमन ऑफ द ईयर का अवार्ड पाने के बाद दीपिका ने संवाददाता ने बताया, वह पीछे रहना पसंद करती हैं. मेरी मां मेरे घर की वास्तविक नायिका हैं. 'हैप्पी न्यू ईयर' और 'कॉकटेल' जैसी सफल फिल्म देने वाली दीपिका का करियर अलग-अलग चरणों से गुजरा है. उन्होंने कहा, "ओम शांति ओम' पहली और सर्वोत्कृष्ट फिल्म थी.

मैंने उसमें दोहरी भूमिका की थी. एक क्लासिक और दूसरा समकालीन था. मैं चुनौतिपूर्ण भूमिका करना पसंद करती हूं. मैं जानती हूं कि मैंने गलतियां की हैं, लेकिन मुझे उन फिल्मों पर गर्व है जिन्होंने मुझे कुछ सिखाया है. मैं फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं हूं और मुझे संवाद अदायगी भी नहीं आती थी, इसलिए यह सीखने वाला अनुभव रहा है. उन्होंने कहा, "कॉकटेल' मेरे करियर का महत्वपूर्ण मोड़ रहा है और 'पीकू' भी ऐसा ही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -