आखिर क्यों पति की हर बात नहीं मानती माधुरी दीक्षित
आखिर क्यों पति की हर बात नहीं मानती माधुरी दीक्षित
Share:

बॉलीवुड की लाजवाब डांसर और खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में है. माधुरी का कहना है कि वह अपने पति की हर बात नहीं मानती है. बता दे कि इन दिनों माधुरी की मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है.

इस फिल्म में माधुरी के साथ अभिनेत्री रेणुका शाहणे भी मुख्य भूमिका में है. गौरतलब है कि बड़े लम्बे समय के बाद माधुरी और रेणुका बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आई है. इन दोनों एक्ट्रेस ने सुपरहिट फिल्म 'हम आपके है कौन' में बहनों की भूमिका निभाई थी जो आज भी दर्शकों को लुभाती है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब माधुरी से पूछा गया कि वह अपने पति के साथ काम को लेकर किस तरह चर्चा करती है. उन्होंने बताया कि मैं राम को ध्यान से सुनती हूं क्योंकि राम के जो भी विचार होते हैं, वह हमेशा सच्चे होते हैं. ऐसा नहीं है कि उनकी (पति) हर बात मान लेती हूं, जब किसी बात से सहमत होती हूं, तभी हामी भरती हूं.

बता दे कि इस फिल्म के अलावा भी माधुरी जल्द ही फिल्म 'कलंक' में दिखाई देगी. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी हाल ही में कलंक के सेट से माधुरी की कुछ तस्वीरें वायरल भी हुई थी जिनमे वह काफी खूबसूरत लग रही थी. कलंक एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें माधुरी के अलावा आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, सिद्धार्थ रॉय कपूर और अभिनेता संजय दत्त भी दिखाई देंगे. इस फिल्म की सबसे ख़ास बात यह है कि माधुरी और संजय दत्त बड़े लम्बे समय के बाद सुनहरे परदे पर एक साथ दिखाई देंगे. गौरतलब है कि माधुरी और संजय दत्त की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते है.

ये भी पढ़े

'संजू' के ट्रेलर लॉन्च से पहले दिखा दिया मिर्ज़ा का खूबसूरत अंदाज़

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर वीरदास को जन्मदिन की बधाई

इमरान हाश्मी के साथ लिपलॉक करेगी ये साउथ अभिनेत्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -