गूगल पे और फोनपे को टक्कर देने My Jio में आया नया फीचर
गूगल पे और फोनपे को टक्कर देने My Jio में आया नया फीचर
Share:

रिलायंस जियो ने जियो मार्ट लॉन्च करने के बाद अब यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (UPI) में एंट्री ले ली है। इसके अलावा खबर है कि रिलायंस जियो ने माय जियो एप मे यूपीआई पेमेंट का सपोर्ट दे दिया है, फिलहाल यह फीचर फिलहाल कुछ ही उपभोक्ता को मिल रहा है। entrackr की रिपोर्ट के अनुसार माय जियो एप में वर्चुअल पेमेंट एड्रेस (VPA) का और यूपीआई आईडी जोड़ने का विकल्प मिल रहा है। वही इससे पहले भी एक रिपोर्ट आई थी जिसमें कहा गया है कि रिलायंस जियो यूपीआई पेमेंट के लिए एक्किस बैंक, आईसीआईसीआई और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से बात कर रही है।

इसके अलावा ट्विटर पर एक यूजर ने माय जियो एप के यूपीआई पेमेंट फीचर का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है। वही रिपोर्ट में कहा गया है कि माय जियो एप यूजर्स के यूपीआई आईडी भी मांग रहा है। इसके बाद उपभोक्ता को मोबाइल नंबर, डेबिड कार्ड नंबर और बैंक अकाउंट देना पड़ रहा है। वही साइन इन करने के बाद माय जियो एप भी अन्य यूपीआई पेमेंट एप जैसे गूगल पे और फोनेप की तरह नजर आ रहा है। फिलहाल जियो ने इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की है।गौरतलब है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने तीसरी तिमाही के नतीजे घोषित कर दिए हैं। 

कंपनी ने बताया कि 2019-20 की तीसरी तिमाही में का कंसोलिडेटिड शुद्ध लाभ 11,640 करोड़ रहा है जो कि कि बीते साल के मुकाबले 13.5 फीसदी अधिक है। वहीं तीसरी तिमाही में जियो को भी बंपर फायदा हुआ है। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने अपने नतीजे में बताया कि 31 दिसंबर तक जियो के उपभोक्ता की संख्या 37 करोड़ के आंकड़े को पार चुकी है। बीते 12 महीनों में जियो ने 13 करोड़ 57 लाख ग्राहक जोड़े हैं, जबकि एक करोड़ 48 लाख नए उपभोक्ता पिछली तिमाही में जुड़े हैं। 

Airtel और Vodafone के इन रिचार्ज पर मिलेगी डाटा की सुविधा, जानिये क्या है प्लान्स

Vodafone बढ़ाने वाला है सस्ते प्लान की वैधता, जानिये क्या है ऑफर्स

भारत में Samsung Galaxy M31 लॉन्च के लिए हुआ तैयार, मिलेगी 6000एमएएच की बैटरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -