MY अस्पताल अग्निकांड : जाँच समिति गठित
MY अस्पताल अग्निकांड : जाँच समिति गठित
Share:

इंदौर : कल रात इंदौर में प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी MY अस्पताल के शिशु वार्ड में लगी आग वाले मामले से हड़कंप मचा हुआ है. इस हादसे में भले ही 47 शिशुओं को बचा लिया गया हो. लेकिन जिस तरह की लापरवाही सामने आई है उससे सरकार भी चिंतित दिखाई दे रही है .प्रदेश के मुखिया ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए एक जाँच कमेटी की घोषणा कर दी है.

बता दें कि कल रात इंदौर के MY अस्पताल में लगी आग की घटना पर इंदौर में वन्देमातरम कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से स्पष्ट कहा कि इस घटना को सरकार हल्के में नही ले रही है. इस मामले की जाँच के लिए जांच कमेटी बनाई गई है जो इस घटना के हर पहलु की जाँच करेगी. मुख्यमंत्री चौहान ने अस्पताल आग लगने की घटना निंदनीय है. सीएम ने कहा कि जनता और अन्य संगठनों के सहयोग से एक बड़ी दुर्घटना टल गई. लेकिन इसकी जाँच की जाएगी.

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ने जांच कमेटी की घोषणा करते हुए कहा कि इस समिति में डॉक्टर अशोक वाजपेयी, डॉक्टर एन. के. शुक्ला और डॉक्टर प्रेमलता को शामिल किया गया है, ये मामले की जाँच करेंगे. जांच में जुलानिया की नजर भी रहेगी. उन्होंने कहा कि जांच के बाद यदि कोई दोषी पाया गया तो उसको बख्शा नही जाएगा. अब सभी को इस समिति के जाँच नतीजों का इंतजार रहेगा.

यह भी देखें

इंदौर: एमवाय हॉस्पिटल के शिशु वार्ड में लगी भीषण आग

अस्पताल में डेंगू से बच्ची की मौत, 15 लाख का बिल थमाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -