मेरा ध्यान, ऊर्जा इस स्थिति से बाहर निकलने में है: आर्टेटा
मेरा ध्यान, ऊर्जा इस स्थिति से बाहर निकलने में है: आर्टेटा
Share:

लिवरपूल: गनर्स शनिवार को गुडीसन पार्क में एवर्टन के खिलाफ 2-1 से हार का सामना करना पड़ा, प्रीमियर लीग में सात मैचों में अपनी जीत के लिए बढ़ा। फुलहम ने न्यूकैसल में शनिवार को बाद में 1-1 की बराबरी हासिल की, आर्सेनल अब आरोप वाले स्थानों से केवल चार अंक ऊपर है। आर्सेनल बॉस मिकेल आर्टेटा ने कहा, उन्होंने उनकी स्थिति के बारे में सवालों को समझा और स्वीकार किया कि उनका 'फोकस और ऊर्जा' क्लब को इस स्थिति से बाहर निकालने पर है।

लक्ष्य.कॉम ने अरेटा के हवाले से कहा, "मैं समझता हूं कि मेरी ऊर्जा और मेरा ध्यान केवल टीम को उस स्थिति से बाहर निकालने पर है, टीम पर भावना बनाए रखना और लड़कों को हर बार पिच पर जाने से लड़ने की लड़ाई दिखाई गई।" यह देख सकते हैं कि आप इससे इनकार नहीं कर सकते।" 

उन्होंने आगे कहा, जाहिर है, फिर से, परिणाम - इस बारे में कोई सवाल नहीं है, यह काफी अच्छा नहीं है और यह इस फुटबॉल क्लब के मानकों के लिए स्वीकार्य नहीं है और यह चुनौती और लड़ाई है जो हम खिलाफ हैं।" पियरे-एमरिक ऑबेमायंग घायल होने के कारण अर्टिता कप्तान के बिना है, यह आश्वस्त है कि उनके तरीके सही हैं लेकिन टीम को अपने फॉर्म को बदलने की जरूरत है।

भारत ने 2027 एएफसी एशियाई कप की मेजबानी के लिए लोगो का किया अनावरण

सिमरनजीत कौर ने कोलोन विश्व कप फाइनल्स में किया प्रवेश

कतर ने 2022 फीफा विश्व कप के चौथे स्टेडियम का किया उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -