मेरे पिता मेरी प्रेरणा हैं- अदिति गुप्ता

Dec 05 2017 05:25 PM
मेरे पिता मेरी प्रेरणा हैं- अदिति गुप्ता

कुबूल है', 'परदेस में है मेरा दिल' और 'इश्कबाज' जैसे कई शोज के जरिये लोगों की बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है, अदिति गुप्ता का कहना है कि उनके पिता ने उन्हें चैंपियन बनाया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अदिति गुप्ता ने कहा कि, "मेरा पिता के साथ बहुत सहज संबंध है, मैं उनकी आभारी हूं कि उन्होंने मुझे अलग-अलग खेल सिखाए. चाहे अंदर खेले जाने वाले हों या बाहर, वह मेरे खेल शिक्षक हैं. हम बैडमिंटन, वॉलीबॉल और टेनिस जैसे खेल खेलते हैं, उन्होंने मुझे एक चैंपियन बनाया." इसके अलावा अदिति ने कहा कि उनके पिता उनकी प्रेरणा हैं. बता दे कि, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'किस देश में है मेरा दिल' नामक सीरियल से की थी, ख़ास बात यह है कि, जब वे केवल 19 वर्ष की थीं.

एक बार उन्होंने बताया था कि पहले वह फैशन डिजाइनर बनना चाहती थीं. लेकिन परिस्थितियां कुछ ऐसी बदलीं की उन्हें मुख्य भूमिका निभाने का अवसर मिल गया. खास बात यह है कि, 'किस देश में है मेरा दिल' में अदिति और हर्षद की जोड़ी को दर्शको द्वारा काफी पसंद किया गया था. खबरों की माने तो अदिति इन दिनों रिजवान बाचव को डेट कर रही हैं, रिजवान प्रोफेसन मॉडल है.

ये भी पढ़े

Vogue के लिए कैटरीना कैफ का फंकी फोटोशूट..

हिना का रवैया देख एक और दोस्त ने साधा उनपर निशाना

पहली डेट पर डैनी ने मुझे 'किस' नहीं किया- केट हडसन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर