सार्वजनिक जीवन से इस वजह से दूर है अभिनेत्री रेबेका
सार्वजनिक जीवन से इस वजह से दूर है अभिनेत्री रेबेका
Share:

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'आयरन मैन 3' की अभिनेत्री रेबेका ने हाल ही में अपने बारें में बातें साझा की है. अभिनेत्री रेबेका अपने जीवन को सोशल मीडिया पर उजागर करना पसंद नहीं करती हैं. अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर हैं, लेकिन वह शायद ही कभी पोस्ट करती हैं. उन्होंने कहा है कि उनका पारिवारिक जीवन उनके सार्वजनिक जीवन से अलग है.

सोशल मीडिया से इतनी दूरी क्यों यह पूछे जाने पर उन्होंने बताया की, "मुझे पता है, मैं इसमें बहुत बुरी हूं. " हॉल ने मीडिया से कहा, "मुझे यह बेहद मुश्किल लगता है. ईमानदारी से कहूं तो मैं प्राइवेट पर्सन हूं और अपने आप को इसमें (सार्वजनिक जीवन में) ऐसे ही नहीं ला सकती हूं. " उन्होंने आगे कहा, "शायद यह एक अपमानजनक शब्द सा लगे लेकिन ऐसा नहीं है. सुझाव यह है कि आप कुछ छिपा रहे हैं और मैं नहीं. मैं इससे सहमत नहीं हूं. मेरा पारिवारिक जीवन मेरे सार्वजनिक जीवन से अलग है. "

इस बारें में अभिनेत्री ने आगे कहा, "मेरा एक हिस्सा वास्तव में उन प्रोजेक्ट्स को सपोर्ट करना चाहता है, जिसमें मैं शामिल हूं. स्मॉल इंडिपेंडेंट फिल्म्स में पब्लिसिटी मशीन नहीं है (यह तब है जब वह अपने हैंडल के माध्यम से उनके बारे में पोस्ट करती हैं). यह अविश्वसनीय रूप से मूल्यवान है. लेकिन मुझे हर समय खुद की तस्वीरें पोस्ट करना मुश्किल लगता है. हालांकि, मैं वास्तव में कोशिश कर रही हूं. " आगरा अभिनेत्री की काम को लेकर बात करें तो वह वर्तमान में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो में 'टेल्स फ्रॉम द लूप' में लॉरेटा के रूप में देखी जा सकती हैं.

अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर भड़की लेडी गागा, साझा किया ये पोस्ट

ईपी में लगा कर्फ्यू, लूटेरों के खिलाफ दिया पहरा

क्विज मिनी सीरीज के पहले एपिसोड की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -