दूसरों के बहकावे में नहीं आती गौहर खान, खुद लेती हैं अपने फैसले

हाल ही में टीवी की बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस और टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने अपने बारे में कई खुलासे किए हैं. जी हाँ, उन्होंने कहा कि वह अपने फैसले खुद लेती हैं और दूसरों की वजह से इन्हें नहीं बदलती. जी हाँ, उनका मानना है कि किसी को भी अपने फैसलों पर अफसोस नहीं करना चाहिए और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, "मेरे फैसले हमेशा से मेरे रहे हैं, चाहे बात मेरा करियर की हो या पर्सनल मामले. समाज का इन फैसलों पर अपनी राय कायम करना कॉमन है, लेकिन इसने मुझे कभी उस राह से पीछे हटने के लिए बाध्य नहीं किया, जिस पर मैं हूं. यही आज की हर लड़की को करना चाहिए."

आप सभी को बता दें कि गौहर टीवी एक्टर कुशाल टंडन के साथ अफेयर को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहीं हैं. उन्होंने 'रॉकेट सिंह : सेल्समैन ऑफ द ईयर', 'इशकजादे' और 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में अपना अभिनय कौशल भी दिखाया है. इसी के साथ गौहर ने बीते मंगलवार को लखनऊ में एमएक्स ओरिजनल सीरीज 'आफत' का ट्रेलर लॉन्च किया. यह सीरीज पांच लड़कियों पर आधारित है.

इस सीरीज में वह दमदार अभिनय करने वाली हैं. वहीं बीते दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "आपकी गलतियां या सफलता आपकी अपनी है और इसे लेकर आपको अफसोस करने की जरूरत नहीं है और 'आफत' खूबसूरती से यही संदेश देती है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं."

जसलीन संग वेलेंटाइन डे मनाने के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं अनूप जलोटा

ब्रेकअप के बाद नेहा को मिला भाई टोनी और बहन सोनू का साथ, हो गईं इमोशनल

इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है सारा खान का प्राइवेट वीडियो, फैंस हो रहे बेकाबू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -