अदिति राव हैदरी ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर कही यह बात
अदिति राव हैदरी ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर कही यह बात
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अदिति राव को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन अमेजॅन प्राइम वीडियो के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 3 जुलाई 2020 को रिलीज हुई फिल्म 'सूफीयम सुजातयुम' को काफी बड़े पैमाने पर पसंद किया जा रहा है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में सूफीवाद का जादू खूबसूरत गानों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  यह फिल्म देव मोहन के किरदार सूफी और  अदिति राव हैदरी द्वारा अभिनीत सुजाता की प्रेम कहानी से पूरी तरह से जुड़ी है. वहीं इस फिल्म में एक्ट्रेस एक गूंगी लड़की का किरदार में नज़र आई. जंहा अपने किरदार को लेकर अदिति राव हैदरी कहती हैं, 'जब आप पूरी जिंदगी खामोश रहते हैं तो कहीं न कहीं आप उस खामोशी के साथ अपनी दुनिया बना लेते हैं. आप शब्दों के बिना बहुत कुछ बता सकते हैं और स्क्रीन पर यह करना, बहुत ही प्यारा अनुवभ है. मैं लंबे शॉट्स कर सकती थी और चूंकि यह किरदार आंतरिक भावना के बारे में है, इसलिए मैं अधिक सहजता के साथ अपने सीन कर पाई.'

जानकारी के लिए हम बता दें कि इस बारें में अदिति ने आगे कहा, 'निर्देशक और डीओपी ने मुझे अपने तरीके से काम करने की पूरी आजादी दी. फिर चाहे वो अपने हावभाव पेश करना हो या अपने तरीके से फ्रेम का उपयोग करना, मुझे पूरी स्वतंत्रता थी. मैंने साइन लैंग्वेज भी सीखी.' नारानीपुझा शनावास द्वारा निर्देशित व लिखित, सूफीयम सुजातयुम का निर्माण विजय बाबू ने फ्राइडे फिल्म हाउस के अपने बैनर तले किया है.

जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी पहली कन्नड़ फिल्म, नया पोस्टर आया सामने

जल्द ही इस साउथ मूवी का रीमेक होगा रिलीज

फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी धनुष की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -