मेरा करियर चुनौतियों से भरा रहा- प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. उनका कहना है कि, फिल्म 'ऐतराज' व 'फैशन' का भाग बनने का परामर्श नहीं मिला, बल्कि उन्होंने चुनौती लेने का फैसला लिया, इसलिए उनका मानना है कि मनोरंजन-जगत में उनका करियर चुनौतियों से भरा रहा.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने बयान में कहा कि, "पहले मैं कोई लंबी योजना नहीं बनाती थी, मैं फिल्म समुदाय से नहीं हूं. मेरे करियर में हमेशा खतरनाक विकल्प से रहे हैं व मैंने पक्का फैसला लिया, मेरी सबसे बड़ी चुनौती यह जानना रहा है कि मैं खतरा मोल ले रही हूं." गौरतलब है कि, फिल्म 'ऐतराज' में प्रियंका ने नेगेटिव किरदार निभाया था. जिसके चलते उन्होंने कहा कि, "फिल्म की शूटिंग के दौरान लोगों ने मुझे चेतावनी दी कि यह मेरे करियर के लिए गलत है व मैं निगेटिव किरदार में फंस जाऊंगी इससे मैं बहुत भय गई."

आगे उन्होंने कहा कि, "ऐसा ही 2008 की फिल्म 'फैशन' के दौरान भी हुआ हालांकि, बाद में प्रियंका को फिल्म 'फैशन' में मेघना माथुर की किरदार के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला." बात करें प्रियंका के फिल्म फ्रंट के बारे में तो फिलहाल वह अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर बिज़ी है. खबरों की माने तो प्रियंका के पास दो हॉलीवुड फिल्में है और 'क्वांटिको' के सीजन-3 की शूटिंग भी कर रही हैं.

ये भी पढ़े

नए साल के साथ नयी फिल्में ला रहे हैं बॉबी

पत्नी संग ताजमहल पहुंचे विवेक ओबेरॉय

जेसिका अल्बा के घर आया नन्हा मेहमान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -