'मेरा दूल्हा भाग गया...', मोनालिसा को देखते ही झलक उठा राखी सावंत का दर्द
'मेरा दूल्हा भाग गया...', मोनालिसा को देखते ही झलक उठा राखी सावंत का दर्द
Share:

इन दिनों राखी सावंत अपनी शादी को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। हाल ही में राखी सावंत ने ये खुलासा किया कि 7 महीने पहले आदिल से उनका निकाह हो चुका है। निकाह के पश्चात् राखी अब फातिमा बन गई हैं। शादी के बाद एक तरफ जहां लोगों की लाइफ खुशियों से भर जाती है। वहीं राखी सावंत परेशान दिखाई दे रही हैं। हाल ही में मोनालिसा के सामने राखी अपना दर्द बयां करती दिखाई दी। 

राखी सावंत और मोनालिसा दोनों ही अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में दोनों की मुलाकात हुई। मोनालिसा से मिलते ही राखी का दुख बाहर आ गया। अपनी दोस्त से बात करते हुए राखी ने बताया कि उनका दूल्हा भाग गया है। यही नहीं, राखी ने मोनालिसा को ये भी बताया कि उन्होंने इस्लाम कबूल किया है। इसके साथ ही उनका नाम बदल गया है। 

मोनालिसा से राखी बोलती हैं, 'मेरा दूल्हा भाग गया। मैं क्या करूं?' मोनालिसा बोलती हैं, 'क्या?' राखी बोलती हैं कि 'इसको नहीं पता।' इसके बाद राखी, मोनालिसा को मैरिज सर्टीफिकेट और शादी की तस्वीरें दिखाती हैं। राखी बोलती हैं, 'शादी हो गई है। निकाह हो गया है। अब आदिल बोलता है कि मेरी शादी नहीं हुई।' यही नहीं, आगे राखी ने ये भी बोला, 'एक काम कर, ट्रक आ रहा है वहां से, मुझे धक्का मार दे। मैं मर जाती हूं, मैं क्या करूं। मेरी तकदीर देख रही हो!' राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की शादी हो गई है। सबूत दुनिया के सामने हैं। लेकिन फिर भी आदिल अपने निकाह को लेकर कंफ्यूज दिखाई दे रहे हैं। आदिल ना तो राखी से शादी से मना कर रहे हैं। ना ही वो इस बात को स्वीकार कर रहे हैं। राखी से शादी के बाद आदिल ये भी कह चुके हैं कि वो अभी अपने परिवार को मनाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं राखी के भाई राकेश ने बताया कि यदि राखी ने ये कदम उठाया है, तो जरूर सोच समझ कर उठाया होगा। आदिल और राखी की शादी प्रशंसकों के लिए बहुत सरप्राइजिंग है।

उर्फी जावेद ने हिलाया इंटरनेट, इस बार नया लुक कर देगा आपको हैरान

शार्क टैंक इंडिया में पहुंचे केएल राहुल के भाई, जज को पसंद नहीं आया बिजनेस प्लान

VIDEO! शहनाज गिल ने रेड ड्रेस पहन लगाई इंटरनेट पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -